Advertisement

Ballia News: दर्जी ने अधेड़ के सीने में कैंची घोपकर ले ली जान, हत्याकांड से दहला पूरा इलाका

Share
Advertisement

Ballia News: स्थानीय थाना क्षेत्र के पिपरा खुर्द में देर शाम हुए सनसनीखेज हत्याकांड से पूरा इलाका दहल गया। मृतक कौलेश्वर राजभर के भाई की तहरीर पर पुलिस ने मुकद्दमा दर्ज कर दो आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

Advertisement

ये है पूरा मामला

विदित हो की पिपरा खुर्द निवासी कौलेश्वर राजभर उम्र 50 वर्ष देर शाम लगभग 6 बजे अपने गांव की सड़क पर स्थित अपनी किराने की दुकान पर बैठा था। उसी गांव के निवासी अनिल राजभर और पुस्पेंद् राजभर उसकी दुकान पर आए और उसके ऊपर कैंची से हमला कर दिया। सीने और पेट में दो तीन बार वार करने से वह बुरी तरह घायल हो गया। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल व्यक्ति को सीएचसी नरही ले गई। जहां गंभीर स्थिति को देखते हुए जिला अस्पताल रेफर कर दिया।रास्ते में ही कौलेश्वर की मौत हो गई।

प्राप्त तहरीर के आधार पर दो लोगो को गिरफ्तार कर लिया गया है। मौके पर पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर,अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। इस दौरान नरही सहित कई थानों की फोर्स मौजूद है। परिजनों और स्थानीय लोगों से पूछताछ की जा रही है।

घटना से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। महिलाएं विलाप करती हुई देखी जा रही है। मृतक के तीन पुत्रों में से एक की शादी तय थी। जल्द ही उसका विवाह होने वाला था। गांव में पुलिस की आपाधापी के बीच दहशत का माहौल कायम है।

बलिया से सागर गुप्ता की रिपोर्ट

ये भी पढ़ें: UP: संभल में गिरा कोल्ड स्टोरेज, हादसे में अब तक 8 लोगों की मौत

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें