Advertisement

असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी ने बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए किया बड़ा ऐलान

Share
Advertisement

Bihar: आगामी लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) को लेकर धीरे-धीरे सभी पार्टियां अपने पत्ते खोल रही हैं। बता दें, कि इन सब के बीच असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) की पार्टी एआईएमआईएम (AIMIM) ने भी बड़ा ऐलान कर दिया है। बताया जा रहा है कि पार्टी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने आज कहा कि उनकी पार्टी बिहार की 11 सीटों पर लोकसभा का चुनाव लड़ेगी।

Advertisement

 इतने सीटों पर चुनाव लड़ेगी असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी

आपकी जानकरी के लिए बता दें, जिन 11 सीटों पर पार्टी लड़ेगी उसमें किशनगंज, कटिहार, अररिया, पूर्णिया, दरभंगा, भागलपुर, काराकाट, बक्सर, गया, मुजफ्फरपुर और उजियारपुर शामिल है। साथ हील इन 11 सीटों पर चुनाव लड़ने का ऐलान करते हुए पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष अख्तरुल ईमान ने बताया कि दूसरे दलों से भी उनकी बातचीत चल रही है।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/politics/lok-sabha-election-2024-mayawati-challenge-jayant-choudhary-news-in-hindi/

आरजेडी के खिलाफ भी लड़ेंगे चुनाव-अख्तरुल ईमान

बता दें, कि अख्तरुल ईमान ने कहा, “हम लोगों के बारे में कहा जाता था कि हम लोग सिर्फ कांग्रेस के खिलाफ उम्मीदवार उतारते हैं। लेकिन बिहार में बीजेपी, जेडीयू, कांग्रेस के खिलाफ कैंडिडेट दे रहे हैं। वहीं कहा जा रहा है कि जहां तक आरजेडी की बात है तो उनके खिलाफ भी चुनाव लड़ेंगे, लेकिन अभी तो लोक सभा में उनके एक भी सांसद बिहार से नहीं हैं.”

AIMIM  के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, “दलित मुस्लिमों का सिर्फ हमेशा वोट बिहार की पार्टियों ने लिया और उनका शोषण किया सेकुलरिज्म के नाम पर उनकी हिस्सेदारी कभी तय नहीं की गई.”

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *