संजय राउत को महाराष्ट्र में पोपट के नाम से जाना जाता है, पोपट पर करूंगी FIR- नवनीत राणा

महाराष्ट्र की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने शिवसेना नेता संजय राउत को पोपट कहा है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में संजय राउत को सब पोपट के नाम से जानते हैं।

Share This News
निर्दलीय सांसद नवनीत राणा

महाराष्ट्र की निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने शिवसेना नेता संजय राउत को पोपट कहा है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में संजय राउत को सब पोपट के नाम से जानते हैं। पोपट के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाऊंगी। नवनीत राणा ने कहा कि उन्होंने मुझे 20 फीट नीचे दफनाने की धमकी दी थी।

निर्दलीय सांसद नवनीत राणा ने कहा कि उन्हें एक नेता लगातार धमकी दे रहा है और गुंडों जैसी हरकत कर रहा है। उन्होंने मुझे 20 फीट नीचे दफनाने की धमकी दी थी। ऐसी भाषा बोलने के लिए मैं पोपट के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाऊंगी। मैं खुद पुलिस स्टेशन जाऊंगी और उनके खिलाफ FIR दर्ज करवाऊंगी।

बता दें कि एक दिन पहले ही मुंबई की सेशन कोर्ट ने राणा दंपती के खिलाफ नोटिस जारी किया और पूछा था कि क्यों न उनकी जमानत कैंसल कर दी जाए। कोर्ट ने कहा कि वे दोनों जमानत की शर्तों का उल्लंघन कर रहे हैं।

खार पुलिस की तरफ से सरकारी वकील प्रदीप घराट ने कोर्ट में याचिका दायर कहा है कि सेशन कोर्ट द्वारा लगाई गई शर्तों का दोनों द्वारा उल्लंघन किया जा रहा है। घराट की इस याचिका पर 18 मई को सुनवाई करने को कहा है।

सेशन जज ने कहा है कि 18 मई को ही राणा दंपती अपना जवाब भी फाइल करें। बता दें कि नवनीत राणा और रवि राणा को 4 मई को जमानत दी गई थी। बता दें कि जमानत मिलने के बाद नवनीत राणा को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उनके पति ने आरोप लगाया है कि स्वास्थ्य समस्याओं के बावजूद भायखला जेल प्रशासन ने नवनीत की शिकायत पर ध्यान नहीं दिया।

यह भी पढ़ें-CM पुष्कर सिंह धामी ने आज चंपावत सीट से दाखिल किया नामांकन, 31 मई को होगी वोटिंग

यह भी पढ़ें- हरियाणा में डिजिटल योजना भ्रष्टाचार को कर रही जड़ से खत्म: जेपी नड्डा

यह भी पढ़ें- देशद्रोह कानून पर केंद्र सरकार करेगी पुनर्विचार, सुप्रीम कोर्ट से की यह अपील

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.