Punjab Polls: तेज हो रही है चन्नी और केजरीवाल के बीच की जुबानी जंग

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी और दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के बीच जुबानी जंग और तेज हो गई है। पंजाब चुनाव को लेकर दोनों नेता दोनों एक दूसरे पर बयानबाजियां और आरोप लगा रहे हैं।

कुछ दिनों पहले केजरीवाल ने कहा था कि चन्नी दोनों विधानसभा क्षेत्रों से चुनाव हार रहे हैं। वहीं लुधियाना में चुनाव प्रचार के दौरान केजरीवाल ने कहा था कि पंजाब का व्यापारी वर्ग और हिन्दू चिंतित हैं।

चन्नी ने केजरीवाल के बयान की रिपोर्ट ट्विटर पर साझा की थी। उन्होंने लिखा था, पंजाब सभी धर्मों और जातियों का है। मेरी सरकार सभी के लिए शांति और सद्भाव का माहौल उपलब्ध कराएगी। उन्होंने कहा कि पंजाबी इस तरह की सांप्रदायिक शक्तियों को सफल नहीं होने देंगे।

सीएम चन्नी ने केजरीवाल के एक पुराने ट्वीट का स्क्रीन शॉट साझा करते हुए उनके राजनीतिक आंकलन पर भी तंज कसा है। उन्होंने लिखा, मेरा राजनीतिक आकलन ये है कि- केजरीवाल जी को राजनीतिक आकलन बंद कर देना चाहिए।

उन्होंने कहा कि केजरीवाल जी आप कम से कम 51000 झूठ तो बोल ही चुके हैं। 2017 की तरह 10 मार्च को आपकी ये बातें भी गलत साबित हो जाएगी।

कई चुनावी रैलियों में केजरीवाल चन्नी पर निशाना साध रहे हैं।

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, ये सब केवल मुझे गालियाँ दे रहे हैं। अमित शाह जी ने आज मुझे खूब गालियाँ दीं। चन्नी साहिब, सुखबीर बादल रोज़ मुझे गालियाँ देते हैं। ये एक दूसरे को गाली नहीं देते, केवल मुझे गाली देते हैं। मेरा क़सूर? मैं पंजाब के स्कूल अस्पताल, बिजली, पानी ठीक करना चाहता हूँ, रोज़गार देना चाहता हूँ।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.

अन्य खबरें