पार्थ चटर्जी ने अर्पिता से किया किनारा, कहा- अर्पिता नहीं है मेरी खास और ना ही वो पैसे मेरे

Partha and Arpita Relation

Partha and Arpita Relation: बंगाल शिक्षक भर्ती घोटोले में रोज नए तथ्य निकलकर सामने आ रहे है. अर्पिता मुखर्जी को पार्थ चटर्जी का खास बताया जा रहा था. उन दोनों के रिश्तों को लेकर कई तरह की बातें हो रही हैं. बता दें की दोनों हिरासत में है. ED लगातार दोनों से पूछताछ कर रही है जो इनके ठिकानों पर छापेमारी कर रही है. इसी दौरान पार्थ ने अपने बयान में कहा है कि अर्पिता और उनके बीच कोई करीबी रिश्ता नहीं रहा है, और वह अर्पिता को ठीक से जानते भी नहीं.

पार्थ चटर्जी ने अर्पिता से किया किनारा

गुरुवार को ED ने दोनों को आमने-सामने बिठा कर पूछताछ की. जब ED ने अर्पिता (Partha and Arpita Relation) की ओर इशारा कर पूछा की क्या आप इन् जानते हैं तो जबाव में पार्थ ने कहा की नहीं, ज्यादा नहीं जानता. उनके पास कई लोगों का आना-जाना लग रहता था, तो अर्पिता भी उन सभी की तरह हैं.

अर्पिता नहीं है मेरी खास और ना ही वो पैसे मेरे

इसके बाद उनसे पूछा गया कि क्या अर्पिता और उनके बीच कभी कोई नजदीकी (Partha and Arpita Relation) रिश्ता रहा है? तो पार्थ का का जवाब आया, नहीं। एक पूजा पंडाल में उन्हें देखा था और वहीं मुलाकात हुई थी. इतना ही नहीं, जब उनसे यह सवाल किया गया कि क्या उन्हें इसकी जानकारी है कि अर्पिता के घर से बड़ी मात्रा में पैसों की बरामदगी हुई है? पार्थ ने कहा कि हां, सुना है। उनसे यह भी पूछा गया कि क्या ये पैसे उनके हैं? उन्होंने इसे नकारते हुए मना कर दिया.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.