कलयुगी भाई बना बहन का हत्यारा, पीट-पीट कर ली जान जानिए पूरी कहानी

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। पीलीभीत में राखी के 4 दिन पहले ही एक कलयुगी भाई ने भाई-बहन के रिश्ते को कलंकित करने का काम किया है। आपको बता दें कि यहां एक भाई ने बहन की पीट-पीटकर हत्या कर दी उसके बाद उसके शव को फांसी के फंदे से लटका दिया।

घटना से इलाके में हड़कंप मच गया ,और घर में मातम छा गया। बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक  मृतक लड़की की मां ने अपने ही बेटे पर हत्या का आरोप लगाया है। पुलिस ने मृतका के मां की तहरीर पर बेटे के खिलाफ हत्या के आरोप में मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या था पूरा मामला?

पीलीभीत जिले की दियोरिया कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव पकड़िया में स्वर्गीय राम मुरारी गुप्ता की बेटी शिखा गुप्ता (उम्र 28 वर्ष) की फांसी के फंदे से लटका शव मिला। मृतका की मां विमला देवी ने बेटी को फांसी के फंदे से लटका देखा तो घर में कोहराम मच गया। घटना की सूचना दियोरिया कोतवाली पुलिस दी गई। हत्या का केस होने के कारण मामला बेहद संवेदनशील था। जिसके कारण घटनास्थल पर बीसलपुर क्षेत्राधिकारी प्रशांत सिंह मौके पर पहुंचे। जहां मृतका की मां के द्वारा बेटे के ऊपर ही हत्या का केस दर्ज करवाए जाने के बाद, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हाउस के लिए भेज दिया है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.