Advertisement

कंझावला केस में हुआ बड़ा खुलासा, जानें कौन-कौन हुआ गिरफ्तार

Share
Advertisement

कंझावला केस को लेकर  कड़ी दर कड़ी मामले में  हर दिन एक नया खुलासा हो रहा है। अब जो जानकारी सामने आ रही है उसके हिसाब से लड़की स्कूटी में अकेली नहीं थी बल्कि उसकी दोस्त भी उसके साथ जो कि सीसीटीबी फोटेज में साफ नजर आ रहा है।  जानकारी तो ये  भी मिली है कि हादसे के बाद शव को 7 या 8 नहीं बल्कि 12 किलोमीटर तक शव को घसीटा गया है, जो कि काफी दर्दनाक घटना में से शुमार हो रही है। लोगों का विरोध को देखते हुए पुलिस ने इस मामले को लेकर जांच तेज कर दी है। मिली जानकारी के हिसाब से कुछ आरोपियों को पुलिस ने कल ही हिरासत में ले लिया था और बचे हुए हत्यारों को भी पुलिस ने धर दबोचा है।

Advertisement

इन अपराधियों को पुलिस ने धर-दबोचा

आपको बता दें कि इस मामले में सबसे पहले पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। इन पांच आरोपियों की पहचान भी हो चुकी है जिसमें कि दीपक खन्ना (26), अमित खन्ना (25), कृष्ण (27), मिथुन (26) और मनोज मित्तल (27) के रूप में हुई है। इसके बाद अब कुछ और लड़कों को भी हिरासत में लिया गया है, जोकि युवती से होटल में बात करते हुए नजर आए थे। पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में युवती नए साल की एक पार्टी में शामिल होने के बाद देर रात करीब पौने दो बजे एक होटल से निकलती नजर आ रही है। वह गुलाबी रंग की और उसकी सहेली लाल रंग की टी-शर्ट पहने थी। शुरू में उसकी सहेली स्कूटी चला रही थी और युवती पीछे बैठी थी।

उसके बाद अब कुछ और लड़कों को भी हिरासत में लिया गया है, जोकि युवती से होटल में बात करते हुए नजर आए थे। पुलिस को मिले सीसीटीवी फुटेज में युवती नए साल की एक पार्टी में शामिल होने के बाद देर रात करीब पौने दो बजे एक होटल से निकलती नजर आ रही है। वह गुलाबी रंग की और उसकी सहेली लाल रंग की टी-शर्ट पहने थी। शुरू में उसकी सहेली स्कूटी चला रही थी और युवती पीछे बैठी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें