बिहार के इस बच्चे ने सीएम नीतीश से पूछे बेबाक सवाल, जानें कैसे बना सोशल मीडिया स्टार?

सोशल मीडिया पर आजकल बहुत सी वीडियो सुर्खियों में आ जाती है। ठीक ऐसे ही बिहार का सोनू बहुत तेजी से सुर्खियां बटोरता हुआ दिखाई दे रहा है। बता दें पिछले दिनों बिहार के नालंदा जिला का रणविजय यादव का पुत्र 12 वर्षीय सोनू आजकल सोशल मीडिया का नन्हा स्टार बन चुका है। दरअसल सोनू के वायरल होने के पीछे की सबसे बड़ी वजह उसका पढ़ाई के प्रति दिलचस्पी है। बता दें सोनू बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से एक कार्यक्रम के दौरान अपने पढ़ाई करने के लिए मदद की गुहार लगाता हुआ दिखाई देता है। इसके भोलेपन और मासूमियत भरी आवाज और अपनी पढ़ाई को लेकर मुख्यमंत्री से लगाई गुहार ने लोगों का ध्यान अपनी ओर केंद्रित कर दिया है।

सोनू का वीडियो कैसे हुआ वायरल?

बता दें पूरा मामला हरनौत का बताया जा रहा है। जहां साफ देखा जा सकता है की बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किसी कार्यक्रम के दौरे पर गए हुए थे। दरअसल मुख्यमंत्री नीतीश कुमार लोगों से मिल रहे थे तभी भीड़ में से सोनू आगे आकर बड़ी नम्रता के साथ हाथ जोड़ते हुए कहता है की सुनिए न सर, इस मासूम सी आवाज को सुनकर नीतीश कुमार का ध्यान सोनू पर चला जाता है और फिर क्या सोनू का सरकार से बेझिझक होकर अपनी पढ़ाई की मदद मांगना लोगों के बीच काफी फेमस हो जाता है।

कौन है नालंदा का सोनू?

बता दें सोनू बिहार के नालंदा जिले का रहने वाला है। सोनू के पिता दूध बेचने का काम करते हैं तो माता लीला देवी घर का देखभाल करती हैं। वीडियो से साफ पता चलता है की सोनू की पढ़ाई के प्रति दिलचस्पी और किसी भी प्रशन का बेझिझक जवाब वह बेहद ही आसानी से दे देता है। इसके साथ ही सोनू अपने उम्र के बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता है। वीडियो के वायरल होने के बाद से ही बहुत से लोग उसकी मदद के लिए सामने आ रहे है। हालांकि खुद मुख्यमंत्री ने भी तत्काल अपने अधिकारियों को सोनू की आगे की पढ़ाई का जिम्मा उठाने का आदेश भी दे दिया है। हालांकि सोनू की पढ़ाई को लेकर खुद एक्ट्रेस गौहर खान ने भी सारा खर्चा उठाने के लिए हाथ आगे बढ़ाया है।

बता दें सोनू से अब केई राजनीतिक दल के लोग भी बात कर रहे है। ऐसे में लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने सोनू से वीडियो कॉल पर बात किया। हालांकि उनके पूछे गए सवाल पर सोनू ने उन्हें तगड़ा जवाब भी दिया है। तेज प्रताप यादव ने सोनू से कहा, ‘जब हम बिहार सरकार में आएंगे, तब तुम मेरे अंडर में IAS बनकर काम करना’। जिसके जवाब में सोनू ने कहा कि नहीं सर, हम किसी के अंडर में काम नहीं कर सकते हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.