MP: जबलपुर में टला बड़ा हादसा, रनवे पर फिसला Air India का विमान, सभी यात्री सुरक्षित

शनिवार को मध्यप्रदेश के जबलपुर में बड़ा हादसा होने से टल गया. जबलपुर के डुमना एयरपोर्ट पर Air India का विमान लैंडिंग के समय फिसला गया. बाद में विमान को नियंत्रित कर लिया गया, लेकिन विमान में सवार 55 यात्रियों की जाऩ जोखिम में आ गई थी.

सभी यात्री सुरक्षित

बता दे कि, ये घटना दोपहर 1.13 बजे की है जब दिल्ली से आ रही एयर इंडिया की फ्लाइट को डुमना एयरपोर्ट पर लैंड करना था. अब जब फ्लाइट हवाई पट्टी पर उतरने वाली थी, तब पायलट ने नियंत्रण खो दिया और विमान रनवे से फिसल गया. बाद में तुरंत अपनी सूझबूझ से पायलट ने विमान को फिर नियंत्रण में ले लिया और सभी यात्रि सुरक्षित कर लिए गए.

DCGA ने दिए जांच के आदेश

इस दौरान विमान में 55 यात्री के अलावा 5 क्रू मेंबर भी मौजूद थे. हादसे के बाद DCGA ने जांच के आदेश दे दिए हैं. इस हादसे की वजह जानने का प्रयास किया जा रहा है. शुरुआती जानकारी के मुताबिक विमान के अगले हिस्से में लगे लैंडिंग फ्रंट व्हील बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गए हैं. हादसे की वजह से विमान में सवार यात्री भी डरे हुए हैं. एयरपोर्ट पर अधिकारियों ने सावधानी बरतते हुए एंबुलेंस और फायर ब्रिगेड को पहले ही बुला लिया था. लेकिन गनीमत रही कि किसी भी यात्री को चोट नहीं आई और सभी को सुरक्षित फ्लाइट से बाहर निकाल लिया गया.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.