Advertisement

आईपीएल का जिक्र करते करते एक बार भावुक हो गए थे धोनी

आईपीएल का जिक्र करते करते एक बार भावुक हो गए थे धोनी

आईपीएल का जिक्र करते करते एक बार भावुक हो गए थे धोनी

Share
Advertisement

भारत में क्रिकेट की बात हो धोनी की ना हो सम्भंव नही है। भाले ही धोनी अन्तरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास ले लिया है, किन्तु आज भी क्रिकेट फैंन्स में क्रेज बना है। इन बीच धोनी का एक पुराना किस्सा शेयर कर रहे है जब चेन्नई पर लगा 2 साल का बैन हटा था। उस दिन वैसा नहीं था, धोनी बात करते करते उनकी आंखें नम हो गई थी उनका गला भर आया था. ये हम उन दिनों की बात कर रहे हैं।

Advertisement

धोनी की कप्तानी और उनकी टीम की कहानी

IPL 2023 में तो धोनी की कप्तानी और उनकी टीम की कहानी दोनों ही लाजवाब दिख रही है. फिर गड़े मुर्दे कबाड़ सेंटीमेंटल होने की क्या जरूरत? तो बता दें कि ये जरूरत तो नहीं लेकिन आज उसका जिक्र इसलिए बनता है क्योंकि धोनी अब IPL की पिच पर CSK के लिए इतिहास बनाने जा रहे हैं.

धोनी जब भावुक हुए

धोनी का जो रूप उस समय में देखने को मिला था, वो आमतौर पर दिखता नहीं है. लेकिन ये चेन्नई सुपर किंग्स से उनका लगाव और प्यार ही था, जिसे लाख छुपाने की उन्होंने कोशिश की पर फिर भी वो छिपा नहीं. इससे पता चलता है कि CSK के लिए उनका दिल किस कदर धड़कता है. इसी का तो नतीजा है कि आज CSK मतलब धोनी और धोनी मतलब CSK है. IPL के किसी भी दूसरे कप्तान का अपनी टीम के साथ ऐसा बॉन्ड नहीं है ।

200 IPL मैचों CSK की कमान संभालने वाले कप्तान बन गये।


IPL 2023 में चेपॉक स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स का मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के साथ खेला जाने वाला ये मैच तो हुए एक आम मुकाबले की ही तरह. लेकिन, एमएस धोनी के लिए खास था. दरअसल, इस मुकाबले के जरिए धोनी 200 IPL मैचों CSK की कमान संभालने वाले कप्तान बन गये।
अब जिस टीम के लिए 200 मैच बतौर कप्तान खेलेंगे एमएस धोनी, उससे जुड़े किस्से और उपलब्धियों पर तो उनका जिक्र होगा ही. तो ऐसा ही वो लम्हा था, जिसे याद कर एक बार धोनी भावुक हो गए थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें