सुरेश रैना की पुरानी धार अभी भी बरकरार, फैंस को पुराने दिन दिलाए याद

सुरेश रैना की पुरानी धार अभी भी बरकरार है। उन्होंने रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में अपने फैन्स को पुराने दिन याद दिला दिया है। वहीं सुरेश रैना ने भारतीय टीम के पूर्व कप्तान MS Dhoni के साथ 2 साल पहले इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास ले लिया था। हालांकि सुरेश रैना लंबे समय से मैदान से दुर रहे हो लेकिन अभी 35 की उम्र में उनकी पुरानी धार बरकरार दिखाई पड़ रही है। क्योंकि भारत के बेस्ट फिल्डर्स में एक माने जाने वाले सुरेश रैना ने एक बार फिर अपनी चीते जैसी फुर्ती दिखा दी है।

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में रैना दिखें फॉर्म

रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल में बेन डंक ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे थे। अटैक पर भारत की तरफ से अभिमन्यु मिथुन आए, उन्होंने अपने ओवर की आखिरी गेंद काफी वाइड फेंकी, डंक की कोशिश इस गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचाने की थी और उन्होंने हवा में शॉट लगा दिया, गेंद सीधे पॉइंट की तरफ आई। सुरेश रैना की नजर और चीते जैसी फुर्ती के साथ हवा में उछलकर ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बेन डंक का अद्भुत कैच लपका, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वहीं रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज के सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलियाई पारी के 16वें ओवर में रैना की गजब की फील्डिंग का नजारा भी देखने को मिला है।

सुरेश रैना ने अपने फैन्स को वो पुराने दिन याद दिला दिया जैसे वो पहले कैच लपका करते थे। सेमीफाइनल की बात करें तो परिणाम अभी आया नहीं है क्योंकि बारिश इस मैच की विलन बन गई। वहीं ऑस्ट्रेलिया के पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 5 विकेट पर 136 रन बना लिए, मगर इसके बाद बारिश ने मजा किरकिरा कर दिया और मुकाबले को रोक दिया गया। इससे आगे का मुकाबला गुरुवार को खेला जाएगा। बेन डंक ने 26 गेंदों पर 5 चौके और 2 छक्के की मदद से 46 रन की पारी खेली।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *