Advertisement

Shoaib-Sana: सानिया को छोड़ अब सना के हुए शोएब, किया तीसरा निकाह

Shoaib-Sana
Share
Advertisement

Shoaib-Sana: पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने भारत की पूर्व टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा से अलग होने के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली है। शोएब मलिक ने अपने निकाह की तस्वीरें खुद सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। सना जावेद और शोएब मलिक का निकाह 18 जनवरी को कराची में हुआ था।

Advertisement

Shoaib-Sana: शोएब सना ने शादी की तस्वीरें करी शेयर

शनिवार को क्रिकेटर ने अपने निकाह की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। आइवरी शेड में एक ट्रेडिशनल शादी के जोड़े में शोएब और उसकी तीसरी पत्नी सना जावेद नजर आ रहे हैं। शोएब अपनी नई पत्नी को सीने से लगा रहा है। दुल्हन के रूप में सना जावेद भी बहुत सुंदर लग रही हैं। सना ने हैवी ब्राइडल ज्वैलरी पहनी हुई है और हाथों में मेहंदी लगाई हुई है। शोएब ने अपनी निकाह की तस्वीरें पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा, “अलहम्दुलिल्लाह.” और हमने तुम्हें जोड़ियों में बनाया है।”

Shoaib-Sana: सना जावेद ने शादी के बाद इंस्टा पर बदला अपना नाम

पाकिस्तानी अभिनेत्री सना जावेद ने भी शोएब मलिक के साथ अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की हैं। इतना ही नहीं, एक्ट्रेस ने अपना इंस्टाग्राम नाम बदलकर सना शोएब मलिक कर दिया है।

Shoaib-Sana: शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा का हुआ तलाक

सानिया मिर्ज़ा ने शोएब मलिक को तलाक दे दिया है। सहमति से अलग होने के बाद, शोएब मलिक और सानिया मिर्ज़ा का बेटा दुबई में रहेगा और दोनों उसकी को-पेरेंटिंग करेंगे। हालाँकि, शोएब और सानिया अभी तक अपने तलाक को ऑफिशियली मान्यता नहीं दी है। शोएब मलिक और सानिया मिर्जा की शादी 12 अप्रैल 2010 को हुई थी। दोनों का 2018 में एक बेटा भी है जिसका नाम इज़हान है.

Shoaib-Sana: शोएब मलिक की सना से है तीसरी शादी

सना जावेद शोएब मलिक की तीसरी पत्नी है। पाकिस्तानी क्रिकेटर आयशा सिद्दिकी ने पहले निकाह किया था। आयशा से तलाक के बाद शोएब ने सानिया मिर्जा से शादी की। वहीं, सानिया से तलाक के बाद अब सना जावेद से निकाह कर लिया है।

Follow Us On:- https://twitter.com/HindiKhabar

ये भी पढ़े: Ayodhya Ram Mandir Prasad: Amazon को CCPA ने भेजा नोटिस

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें