Ravi Shastri: वर्ल्ड कप को लेकर पूर्व कोच रवि शास्त्री का बड़ा दावा, उमरान को नहीं मिलेगी जगह !

पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने ESPN CricInfo से बात करते हुए कहा कि, ‘नहीं, अभी टी-20 में नहीं. उमरान को अपनी टीम के साथ ले जाएं और उन्हें तैयार करें. अगर हो सके तो उन्हें 50 ओवर का क्रिकेट या टेस्ट क्रिकेट खेलने का मौका दें. उन्हें लाल गेंद की टीम के साथ तैयार करें

Share This News

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री Former India Coach Ravi Shastri ने विश्व कप WC T20 2022 को लेकर बड़ा दावा किया है. रवि शास्त्री का कहना है कि तेज गेंदबाज उमरान मलिक Umran Malik को टीम में शामिल नहीं किया जाएगा. इस साल के अंत में अक्टूबर-नवंबर में विश्वकप खेला जाएगा. जिसको लेकर टीम इंडिया तैयारी करने में जुट गई है.  

उमरान को ब्रेक देना जल्दबाजी होगी- शास्त्री

तेज गेंदबाज उमरान मलिक को लेकर रवि शास्त्री ने कहा कि, उमरान को अपने करियर में एक बड़ा ब्रेक देना जल्दबाजी होगी और वर्ल्ड कप टीम में शामिल होने के लिए इस युवा खिलाड़ी को तैयार करने की जरूरत है. विश्व कप एक बड़ा मंच है. अभी उमरान को परिपक्व होना है.

उमरान ने तेज गेंदबाजी से किया प्रभावित

जानकारी के लिए बता दे कि, IPL 2022 में उमरान मलिक ने अपनी रफ्तार वाली गेंदों से सभी को प्रभावित किया था. शानदार प्रदर्शन के चलते उमरान को साउथ अफ्रीका South Africa के खिलाफ चल रही घरेलू T-20 सीरीज में शामिल किया गया है हालांकि, उन्हें अभी तक खेलने का मौका नहीं मिला है.

अभी उमरान को तैयार करने की जरूरत- रवि शास्त्री

पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री ने ESPN CricInfo से बात करते हुए कहा कि, ‘नहीं, अभी टी-20 में नहीं. उमरान को अपनी टीम के साथ ले जाएं और उन्हें तैयार करें. अगर हो सके तो उन्हें 50 ओवर का क्रिकेट या टेस्ट क्रिकेट खेलने का मौका दें. उन्हें लाल गेंद की टीम के साथ तैयार करें और फिर देखें कि यह कैसा चल रहा है. इसके बाद ही आगे का फैसला लिया जाए.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.