श्रीलंका के खिलाफ हो सकती है Rahane-Pujara की छुट्टी, पूर्व क्रिकेटर ने दिए संकेत

रहाणे-पुजारा

रहाणे-पुजारा

श्रीलंका के खिलाफ फरवरी में होने वाली टेस्ट सीरीज में अजिंक्य रहाणे और चेतेश्वर पुजारा की टीम से छुट्टी हो सकती है. दोनों ही बल्लेबाजों के बल्ले से लंबे समय से रन नहीं निकले. दक्षिण अफ्रीका में खेली जी रही टेस्ट सीरीज में दोनों के बल्ले पूरी तरह से खामाश रहे. दोनों सीनियर बल्लेबाजों नें एक-एक फिफ्टी लगाई है. ऐसे में आगामी टेस्ट में चयनकर्ता कठोर फैसला ले सकते हैं. पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने इसके संकेत दिए है.

टीम में खाली हो सकती है दो बल्लेबाजों की जगह- गावस्कर

महान खिलाड़ी सुनील गावस्कर के मुताबिक, श्रीलंका सीरीज़ के दौरान टीम इंडिया में दो जगह खाली हो सकती हैं. लाइव शो में पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि सिर्फ अजिंक्य रहाणे ही नहीं बल्कि चेतेश्वर पुजारा को भी बाहर बैठाने पर विचार किया जा सकता है.

अय्यर को मिल सकता है मौका

सुनील गावस्कर बोले कि श्रेयस अय्यर ने टेस्ट डेब्यू में बेहतरीन खेल दिखाया, ऐसे में उन्हें मौका ज़रूर मिल सकता है. बड़ी बात ये है कि दिग्गज क्रिकेटर ने माना कि हनुमा विहारी को अब चेतेश्वर पुजारा की जगह नंबर तीन पर लाया जा सकता है.

दो साल से नहीं बनाया कोई शतक

चेतेश्वर पुजारा और अजिंक्य रहाणे करीब दो साल से बिना किसी बड़े स्कोर के टीम में हैं. अजिंक्य रहाणे के बल्ले से आखिरी शतक साल 2020 में और चेतेश्वर पुजारा के बल्ले से आखिरी शतक साल 2019 में आया था. ऐसे में ना सिर्फ फैन्स बल्कि पूर्व क्रिकेटर भी उनकी जगह को लेकर सवाल खड़े कर रहे हैं. दोनों बल्लेबाजों की आगामी सीरीज में टीम से छुट्टी हो सकती है.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.