Advertisement

जबरा फैन! Virat Kohli से मिलने लखनऊ से मुंबई 1400 KM की फैन करेगा पदयात्रा

Share
Advertisement

विराट कोहली के देश से लेकर विदेश तक करोड़ों फैंस हैं। फैंस की दीवानगी विराट के लिए किस हद तक है। इस बात का अदांजा आप उनके इस फैन से लगा सकते हैं। जो विराट से मिलने के लिए लखनऊ से मुंबई पैदल जा रहा है। यूं तो लोग खुद को कोहली का सबसे बड़ा फैन साबित करने की होड़ मचाए रहते हैं। ऐसे में विराट के इस फैन ने लखनऊ से मुंबई पैदल यात्रा करने का सोचा है। इस फैन का नाम है विनय जो विराट की कही गई बातों के पोस्टर अपने हाथों में लिए यात्रा कर रहा है।

Advertisement

पोस्टर में क्या लिखा है?

इसके साथ ही पोस्टर में यात्रा का कुछ विवरण भी लिखा हुआ है। विराट कोहली के नाम से पोस्टर में लिखा गया, मैं हमेशा भारत के लिए हाथ में बल्ला और खेल जीतने का सपना देखता था। यही मेरी प्रेरणा थी कि मैं क्रिकेट खेलूं। इसके अलावा पोस्टर में लिखा है कि विराट कोहली फैन लखनऊ से मुंबई पदयात्रा। ये फैन एक बार फिर ये एहसास दिलाता है कि कोहली के कितने चाहने वाले हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज़ नहीं खेल रहे कोहली

गौरतलब है कि टीम इंडिया इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ पांच टेस्ट मैचों की घरेलू सीरीज़ खेल रही है। निजी कारणों के चलते विराट कोहली इस सीरीज़ में भारतीय टीम का हिस्सा नहीं हैं। सीरीज़ के तीन मुकाबले खेले जा चुके हैं।

यह भी पढ़ें:-Breaking News: चंडीगढ़ मेयर चुनाव में SC का फैसला ‘AAP’ के कुलदीप कुमार होंगे मेयर

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *