Advertisement

IPL 2023: RCB vs LSG की भिड़ंत आज, इस टीम का पलड़ा भारी जानें क्या है पिच रिपोर्ट

Share
Advertisement

आईपीएल (IPL Live) के 15वें मुकाबले में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंग्लोर (RCB) का सामना एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में लखनऊ सुपर जाइंट्स (LSG) से होगा। आरसीबी ये मैच अपने होम ग्राउंड पर खेलेगी। आरसीबी की कप्तानी फाफ डु प्लेसिस तो वही लखनऊ की कमान केएल राहुल संभालेंगे।

Advertisement

हेड टू हेड RCB vs LSG

लखनऊ सुपर जाइंट्स ने आईपीएल में पिछले साल ही एंट्री किया है, इसी वजह से दोनों टीमों के बीच ज्यादा मुकाबले नही हुए है। दोनों टीमों के बीच अबतक 2 मैच खेले गए है, जिसमें आरसीबी का पलड़ा भारी रहा है। वहीं इस सीजन की बात करें तो आरसीबी को पिछला मैच केकेआर ने 81 रन के बड़े अंतर से हारया था। RCB ने अपने 2 मैचों में से एक में जीत और एक में हार मिली है। वहीं बात करें लखनऊ की तो लखनऊ ने इस सीजन में 3 मैच खेले है, जिसमें उसे 2 मैच में हार और 1 में जीत मीली है, लखनऊ को जिन 2 मैचों में जीत मीली है, वो मुकाबला होम ग्राउंड पर खेला गया है।

पिच रिपोर्ट

एम चिन्नास्वामी स्टेडियम की पिच बल्लेबाजी के फेवर में रहती है। पिछले मैच में भी विराट कोहली और फाफ डु प्लेसी ने इस बात को साबित किया था। इस बार भी उम्मीद है कि यहां बल्लेबाजों का बोलबाला रहेगा। स्पिनरों को हालांकि हल्की मदद मिल सकती है। मैदान छोटा है तो इस मैच में रनों की बारिश हो सकती है।

दोनों टीमों की प्लेइंग-11

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर- फाफ डुप्लेसी (कप्तान), विराट कोहली, अनुज रावत, ग्लेन मैक्सवेल, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), माइकल ब्रेसवेल, शाहबाज अहमद, डेवि विली, हर्षल पटेल, मोहम्मद सिराज, कर्ण शर्मा।

लखनऊ सुपर जायंट्स- केएल राहुल (कप्तान), काइल मायर्स, मार्कस स्टोइनिस, दीपक हुड्डा, क्रुणाल पंड्या, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), अमित मिश्रा, जयदेव उनादकट, यश ठाकुर, रवि बिश्नोई, आयुष बढोनी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *