Advertisement

बलांगीर में बोले पीएम मोदी… कांग्रेस और बीजेडी ने ओडिशा के गरीबों के लिए कुछ नहीं किया

PM Modi in Balangir

PM Modi in Balangir

Share
Advertisement

PM Modi in Balangir: ओडिशा के बलांगीर में भी पीएम मोदी ने एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने ओडिशा की संस्कृति का जिक्र किया. उन्होंने कांग्रेस और बीजेडी पर प्रदेश की गरीबी हटाने के लिए कुछ न करने का आरोप लगाया.   

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, ओडिशा की धरती, ओडिशा की संस्कृति हज़ारों साल पुरानी है। कांग्रेस ने सिर्फ यहां की गरीबी की तस्वीरें ही दुनिया को दिखाईं। BJD ने भी गरीबी दूर करने के लिए कुछ नहीं किया, न ही कांग्रेस का प्रयासों को रोकने की हिम्मत दिखाई। लेकिन आपका ये बेटा ओडिशा की गौरवमयी धरोहर को मां भारती का सर्वश्रेष्ठ आभूषण मानता है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित करते हुए कहा, आपके इलाके में मुख्यमंत्री चुनाव लड़ने के लिए आए हैं। गाजे बाजे से उनकी विदाई कर दीजिए…अगर नवीन पटनायक आपके यहां चुनाव प्रचार के लिए आ जाएं तो उनसे पूछना कि आप जहां से चुनाव लड़ रहे हैं बिना कागज लिए वहां के दस गांवों के नाम बोल दीजिए। वे दस गांवों के नाम नहीं बता पाएंगे। वे यहां की जमीन से कटे हुए हैं, वे आपसे कटे हुए हैं.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा, मोदी की गारंटी है कि मोदी की सरकार बनने के बाद जैसे ही आपका धान लेंगे 48 घंटे में सीधा आपके खाते में पैसा जमा हो जाएगा। छत्तीसगढ़ में भी भाजपा ने गारंटी दी थी और सरकार बनते ही पहले 30 दिन में ही गारंटी पूरी कर दी.

यह भी पढ़ें: कंधमाल में पीएम का कांग्रेस पर तंज, बोले… ‘ये मरे पड़े लोग, देश के मन को भी मार रहे हैं…’

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *