IPL 2022 Virat Kohli: कोहली की खराब फॉर्म पर बोले कप्तान प्लेसिस, Virat हर तरीके से आउट हो रहे हैं…जैसे क्रिकेट में…

IPL 2022 विराट कोहली Virat Kohli के लिए बेहद ही खराब गुजरा है. इस सीजन में विराट कोहली तीन बार शून्य पर आउट हो चुके हैं. विराट कोहली की फॉर्म का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है.

Share This News
ipl 2022

ipl 2022

IPL 2022 विराट कोहली Virat Kohli के लिए बेहद ही खराब गुजरा है. इस सीजन में विराट कोहली तीन बार शून्य पर आउट हो चुके हैं. विराट कोहली की फॉर्म का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है. शुक्रवार को पंजाब किंग्स PBKS के खिलाफ खेले गए मैच में वह शुरूआत में अच्छी लय में दिखे और 20 रन बनाकर फिर आउट हो गए. RCB ने इस मैच को बड़े अंतर से हारा.

विराट कोहली कर रहे मेहनत- प्लेसिस

मैच के बाद RCB के कप्तान फाफ डु प्लेसिस Faf Du Plesis ने बड़ा बयान दिया है. उन्होंने विराट कोहली को लेकर कहा कि वह इस समय हर उस तरीके से आउट हो रहे हैं, जिससे क्रिकेट में हुआ जा सकता है. हर क्रिकेटर की जिंदगी में ऐसा दौर आता है. फिलहाल कोहली पूरी मेहनत कर रहे हैं और पॉजिटिव रहकर स्थिति का सामना कर रहे हैं.

RCB कप्तान के बयान ने कहा कि इस समय विराट कोहली के साथ अच्छा नहीं हो रहा है. वह मानसिक रूप से मजबूत होकर इसका सामना कर रहे हैं. प्लेसिस के बयान से साफ पता चलता है कि कोहली का आत्मविश्वास अब काफी हद तक लड़खड़ा गया है. वह किसी भी शॉर्ट को पूरे आत्मविश्वास के साथ नहीं मार पा रहे हैं. क्रिकेट इसी तरह का खेल है आप जब भी थोड़े बहुत दबाव में होते हैं, तब यह खेल आप पर और ज्यादा दबाव बनाता है. विराट कोहली के साथ भी ऐसा ही हो रहा है.

पंजाब ने दर्ज की बड़ी जीत

शुक्रवार को हुए मैच में बेंगुलरु RCB को हार का सामना करना पड़ा था. इस मैच में पंजाब के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो Jonny Bairstow ने 29 मैचों में 66 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली थी. जिसके बाद पंजाब ने बेंगलुरु को 209 रनों का लक्ष्य दिया था. जिसके बाद बेंगलुरु को 54 रनों से बड़ी हार का सामना करना पड़ा.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.