Advertisement

IND vs ZIM : टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे को 100 रन से हराया, अभिषेक शर्मा ने खेली ताबड़तोड़ शतकीय पारी

Share
Advertisement

IND vs ZIM : टीम इंडिया ने जिम्बाब्वे को 100 रन से हराया। ना केवल अभिषेक शर्मा ने शतकीय पारी खेली बल्कि उन्होंने ताबड़तोड़ रन बनाए। उन्होंने 47 गेंदों पर 100 रन जड़ दिए। साथ ही मैच में ऋतुराज गायकवाड़ ने अच्छा प्रदर्शन किया, वहीं रिंकू सिंह ने भी जिम्बाब्वे की गेंदबाजी को खूब धोया। इस मैच में जीत के बाद टीम इंडिया ने सीरीज एक – एक से बराबर कर ली।

Advertisement

आपको बता दें कि टीम इंडिया ने मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की। बल्लेबाजों ने जिम्बाब्वे के बॉलर्स की खूब पिटाई की। हालांकि शुभमन गिल महज दो रन बनाकर ही आउट हो गए। अभिषेक शर्मा ने पूरे मैच में अच्छा खेल दिखाया। साथ ही ताबड़तोड़ बैटिंग की। उन्होंने 47 गेंदों पर 100 रन बना दिए। इस मैच में अभिषेक शर्मा ने 7 चौके और 8 छक्के लगाए। इनके साथ ही ऋतुराज गायकवाड़ ने अच्छा प्रदर्शन किया। अगर उनकी पारी को देखें तो उन्होंने 47 गेंदों पर 77 रन बनाए। इस पारी में 1 छक्का और 11 चौके जड़े। इसका मतलब है कि छक्के – चौकों की बरसात हो गई। रिंकू सिंह ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया। उन्होंने 22 गेंदों पर 48 रन बना दिए।

गेंदबाजों ने किया अच्छा प्रदर्शन

गेंदबाजी की बात करें तो बल्लेबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया। थोड़ी बहुत कसर रह गई थी तो गेंदबाजों ने पूरी कर दी। टीम इंडिया की गेंदबाजी के सामने जिम्बाब्वे नहीं टिक पाई। जिम्बाब्वे 134 रन पर ऑलआउट हो गई। महज 18.4 ओवर ही खेल पाई। बॉलर्स की परफॉर्मेंस की बात करें तो वॉशिंगटन सुंदर को एक, मुकेश कुमार को 3, आवेश खान को 3 विकेट मिले।

Chhattisgarh: सीएम विष्णु देव साय ने स्थानीय भाषाओं में प्रारंभिक शिक्षा के महत्व पर दिया जोर

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र,  बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरों को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए. हिन्दी ख़बर ऐप

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *