Ind vs WI ODI Series: शिखर धवन और श्रेयस अय्यर ने दी कोरोना को मात, जानें कब खेल पाएंगे मैच?

शिखर धवन

शिखर धवन

भारत के दिग्गज सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने covid-19 को मात दे दी है. दोनों खिलाड़ियों की कोरोना रिपोर्ट नकारात्मक आई है. अब दोनों खिलाड़ियों को प्रशिक्षण करने के लिए मंजूरी दे दी गई है. लेकिन, वे दोनों बुधवार को अहमदाबाद में होने वाले दूसरे ODI से बाहर हो गए हैं.

अय्यर और धवन ने शुरू किया प्रशिक्षण

श्रेयस अय्यर और शिखर धवन ने BCCI की मेडिकल टीम की निगरानी में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हल्का प्रशिक्षण किया. दूसरी ओर, युवा सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ अभी भी ISOLATION में हैं. बता दे कि, वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले वनडे से कुछ दिन पहले श्रेयस अय्यर, धवन, ऋतुराज और नवदीप सैनी ने कोरोना टेस्ट कराया था. जिसमें सभी की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी.

भारत ने 6 विकेट से जीता था पहला ODI

जिसके फलस्वरूप ये सभी खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ पहला वनडे खेलने से चूक गए. रोहित की अगुवाई वाली टीम ने नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए पहले वनडे में विंडीज को 6 विकेट से हराया था. अब भारत बुधवार को तीन मैचों की सीरीज के दूसरे मुकाबले में वेस्टइंडीज के खिलाफ जीत दर्ज कर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगा.

पहले ODI मैच में भारतीय टीम के गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन किया था. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने 4 और वॉशिंगटन सुंदर ने 3 विकेट चटकाए थे. जिसका नतीजा ये हुआ था कि वेस्टइंडीज की टीम महज 176 रनों पर सिमट गई थी. जवाब में भारत ने कप्तान रोहित शर्मा के 60 रनों की बदौलत 28 ओवर में चार विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया था.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.