Ind vs SA T20 Series: भारत और दक्षिण अफ्रीका सीरीज के बीच में आई बुरी ख़बर, अफ्रीकी बल्लेबाज कोरोना संक्रमित

Aiden Markram: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज में एक बुरी ख़बर सामने आई है. पहले मैच से पहले साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज एडन मर्करम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं.

Share This News

Aiden Markram: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेली जा रही टी-20 सीरीज में एक बुरी ख़बर सामने आई है. पहले मैच से पहले साउथ अफ्रीका के बल्लेबाज एडन मर्करम कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. हालांकि, इसका दोनों देशों के बीच खेली जा रही सीरीज पर कोई फर्क पड़ने वाला नहीं है.

अफ्रीकी बोर्ड ने दी जानकारी

South Africa साउथ अफ्रीका की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि मैच से पहले होने वाले कोरोना टेस्टिंग के आखिरी राउंड में एडन मर्करम कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं. जिसके बाद उन्हें क्वारनटीन कर दिया गया है. अफ्रीकी बोर्ड की ओर से कहा गया है कि एडन मर्करम की तबीयत ठीक है और वह सही से रिस्पॉन्ड कर रहे हैं. एडन मर्करम को छोड़कर बाकी टीम निगेटिव पाई गई है.

IPL के बाद शुरू हो रही है सीरीज

जानकारी के लिए बता दे कि, IPL 2022 खत्म होने के ठीक बाद यह सीरीज़ हो रही है. भारत के कई स्टार प्लेयर आईपीएल के बाद अपने घर गए थे और बाद में सीरीज़ के लिए जुटे थे. जबकि साउथ अफ्रीका के जो प्लेयर आईपीएल में खेल रहे थे वो भारत में रुके रहे थे. इस सीरीज में अफ्रीका को IPL में खेलने का लाभ भी मिलेगा.

दक्षिण अफ्रीका की प्लेइंग इलेवन…

क्विंटन डिकॉक (WKT), टेम्बा बावुमा (C), रीजा हेंड्रिक्स, डेविड मिलर, ट्रिस्टन स्टब्स, वेन पार्नेल, ड्वेन प्रिटोरियस, केशव महाराज, तबरेज शम्सी, कगिसो रबाडा और एनरिक नोर्किया

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.