Advertisement

IND vs AUS: क्या बारिश भारत और ऑस्ट्रेलिया मैच का बिगाड़ सकती है खेल?

Share
Advertisement

एक्यूवेदर की रिपोर्ट के मुताबिक, भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरे टी20 मैच में बारिश की आशंका है. तिरुवनंतपुरम में 26 नवंबर को बारिश की 55 प्रतिशत संभावना है. अधिकतम तापमान 32 डिग्री रहेगा।

Advertisement

न्यूनतम तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहेगा. ओस पड़ने की संभावना कम है. मैच के दौरान बारिश होगी या नहीं यह तो 26 नवंबर की शाम को ही पता चलेगा. अगर बारिश आती है और मैच रद्द होता है, तो दोनों ही स्थिति में टीम इंडिया सीरीज में 1-0 से आगे रहेगी.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहला टी20 मैच 23 नवंबर को विशाखापट्टनम में खेला गया. दोनों टीमों के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिला. इस मैच में भारत ने शानदार जीत दर्ज की. कप्तान सूर्यकुमार यादव और ईशान किशन ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे विकेट के लिए 110 रन की साझेदारी कर टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई।

अगला टी20 मैच 26 नवंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा. इस बीच एक फोटो ने तनाव बढ़ा दिया है ग्रीनफील्ड स्टेडियम की एक फोटो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गई.

यह मैच से एक दिन पहले ली गई तस्वीर है, जिसमें पिच को कवर से ढका हुआ है।इतना ही नहीं, खेत में काफी पानी भी नजर आ रहा है. दरअसल, तिरुवनंतपुरम में बारिश हो रही है. शनिवार को भी तूफानी हवाओं के साथ झमाझम बारिश हुई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें