Advertisement

श्रीलंका से होने वाले मैच में हार्दिक होंगे टीम का हिस्सा, जानें ?

Hardik Pandaya Health Update
Share
Advertisement

Hardik Pandaya Health Update: गुरूवार को भारत और श्रीलंका के बीच मैच खेला जाना है. भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या श्रीलंका के खिलाफ होने वाले मैच में नहीं खेल पाएंगे. ये मैच मुंबई में खेला जाएगा.

Advertisement

भारतीय टीम ने अब तक टूर्नामेंट में खेले गए सभी मैचों में जीत हासिल की है. हार्दिक पांड्या टीम में महत्वपूर्ण रोल प्ले करते हैं. वो टीम में होते हैं तो बल्लेबाज़ी और गेंदबाज़ी दोनों मोर्चों पर अतिरिक्त ताक़त हासिल हो जाती है. वो पिछले दो मैचों से प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं हैं.

Hardik Pandaya Health Update: बांग्लादेश के ख़िलाफ़ मैच में लगी चोट

पुणे में बांग्लादेश के ख़िलाफ़ बोलिंग करते वक्त ओवर की तीसरी गेंद पर लिटन दास के एक स्ट्रेट ड्राइव को रोकने की कोशिश में उन्हें पैर की लिगामेंट में चोट लगी थी.

इसके बाद से ही हार्दिक पांड्या का इलाज बेंगलुरु की नेशनल क्रिकेट एकेडमी (एनसीए) में जारी है और तब से ही वो टीम का हिस्सा नहीं हैं.

बांग्लादेश के खिलाफ मैच में घायल होने से पहले हार्दिक पांड्या ने इस विश्व कप में तीन मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने पांच विकेट हासिल किए हैं. लेकिन न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड के ख़िलाफ़ मैचों में पांड्या टीम में नहीं थे.

जानकारों के मुताबिक क्योंकि भारत का सेमीफ़ाइनल टिकट लगभग पक्का हो चुका है तो टीम मैनेजमेंट चाहेगा कि पांड्या नॉकआउट मैचों के लिए पूरी तरह फ़िट होकर ही वापसी करें.

पांड्या के बाहर होने के बाद भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में दो बदलाव किए गए. टीम में मोहम्मद शमी और सूर्य कुमार यादव को मौका मिला. और दोनों ही खिलाड़ी मौका भुनाने में कामयाब रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *