Advertisement

गौतम गंभीर की घर वापसी, क्या कोलकाता तीसरी बार IPL जीत पाएगी?

Share
Advertisement

गौतम गंभीर 6 साल बाद कोलकाता नाइट राइडर्स के पास लौट गए हैं। IPL 2024 में गौतम गंभीर KKR के मेंटॉर होंगे। गौतम गंभीर की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स ने साल 2012 और साल 2014 में IPL जीता था। दूसरे किसी कप्तान के रहते KKR खिताब नहीं जीत सकी। गौतम गंभीर ने कहा, मैं जीत का भूखा हूं और अपनी टीम के पास वापस आ रहा हूं।

Advertisement

गौतम गंभीर ने ट्वीट कर दी जानकारी

भारत के पूर्व क्रिकेटर गौतम गंभीर ने ट्वीट कर लिखा-  ‘मैं लखनऊ सुपर जाइंट्स के साथ अपनी यात्रा की समाप्ति की घोषणा करता हूं, मैं सभी खिलाड़ियों, कोचों, सहयोगी स्टाफ और इस यात्रा को यादगार बनाने वाले प्रत्येक व्यक्ति का धन्यवाद करता हूं।

मैं इस उल्लेखनीय फ्रेंचाइजी के निर्माण में उनके प्रेरक नेतृत्व और मेरे सभी प्रयासों में उनके जबरदस्त समर्थन के लिए डॉ. संजीव गोयनका को धन्यवाद देना चाहता हूं. मुझे यकीन है कि टीम भविष्य में चमत्कार करेगी और प्रत्येक एलएसजी प्रशंसक को गौरवान्वित करेगी. सभी को बहुत-बहुत शुभकामनाएं एलएसजी ब्रिगेड!

केकेआर में वापस गए गौतम गंभीर

गौतम गंभीर ने आईपीएल 2011 से लेकर आईपीएल 2017 तक कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए क्रिकेट खेला था, लेकिन आईपीएल 2018 में वह वापस दिल्ली की टीम में आ गए थे, जिसके बाद उन्होंने आईपीएल से भी संन्यास ले लिया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *