पहले टी-20 मैच में स्टीव स्मिथ की ‘चीटिंग’ पर ऐसा था कप्तान रोहित शर्मा का रिएक्शन

ऑस्ट्रेलिया और टीम इंडिया के बीच खेले गए पहले टी-20 मैच में एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की बेईमानी देखने को मिली तो इस घटना पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का ये रिऐक्सन जमकर वायरल हो रहा है। टी-20 की पहली सीरीज का पहला मैच ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेला गया।

ये मैच टीम इंडिया के लिए एक बुरे सपने की तरह था क्योंकि इस मैच में इंडिया के गेंदबाजों का प्रदर्शन काफी खराब रहा और इसी बीच टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के रिऐक्सन का वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में वह एक ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी की बेईमानी देख ईशारा करते नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा हैं कि ऑस्ट्रेलियाई पारी के 12 वें ओवर स्टार बल्लेबाज स्टीव स्मिथ बल्लेबाजी कर रहे थे। इस ओवर की तीसरी गेंद पर उमेंश यादव ने उन्हें आउट किया था। दरअसल स्टीव स्मिथ इस ओवर में उमेंश यादव की गेंद पर विकेट के पीछे दिनेश कार्तिक को अपना कैच दें बेठे, लेकिन अंपायर ने उन्हें आउट नहीं दिया तो अंपायर के नॉट आउट फैसले पर टीम इंडिया ने रिव्यू लिया और रिप्ले में साफ था कि गेंद उसके बल्ले से लगकर गई है लेकिन तब भी स्मिथ इस बात को मानने को तैयार नहीं था।

इसलिए टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा स्मिथ की तरफ इशारा किया और हंसने लगे। रोहित शर्मा के इस इशारे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

इस मैच में टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 208 रन बनाए थे। टीम इंडिया की ओर से हार्दिक पांड्या ने सबसे ज्यादा 71 रन बनाए और वहीं केएल राहुल ने 55 रन और सूर्यकुमार यादव ने 46 रन की पारी खेली। 209 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इस लक्ष्य को 19.2 ओवर में ही 6 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। ऑस्ट्रेलिया की ओर से कैमरन ग्रीन ने 61 रन और मैथ्यू वेड ने नाबाद 45 रन की पारी खेली। टीम इंडिया को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.