नवाब मलिक को समीर वानखेड़े का जवाब, कहा- वो एक बड़े मंत्री हैं और मैं एक छोटा सा सरकारी कर्मचारी

मुंबई: क्रूज ड्रग्स मामले में महाराष्ट्र की सियासत में गहमा-गहमी जारी है। शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी द्वारा पकड़े जाने के विरोध में एनसीपी के नेता नवाब मलिक ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो पर निशाना साधा है। आर्यन खान मामले के बाद से ही नवाब मलिक एनसीबी और समीर वानखेड़े पर लगातार एक के बाद एक आरोप लगाते जा रहे हैं। मलिक के आरोपों पर समीर वानखेड़े ने गुरुवार को जवाब दिया है।

वानखेड़े ने दिया जवाब

वानखेड़े ने कहा कि नवाब मालिक का आरोप है कि मैं दुबई गया हुं, जबकि मैं कभी दुबई नहीं गया। नवाब मलिक चाहें तो मेरा पासपोर्ट चेक करवा सकते हैं। आगे उन्होनें कहा कि मैं मालदीप जरूर गया था लेकिन इसके लिए मैंने बाकायदा सरकार से छुट्टी ली थी और अपने परिवार के साथ वहां गया था। एक्सटॉर्शन की बात बेबुनियाद है।

समीर आगे कहते हैं “जो तस्वीरें नवाब मलिक ने शेयर की हैं वो दुबई की नहीं बल्कि मुंबई की है। उस दिन मैं मुंबई में ड्यूटी पर था। रिया चक्रवर्ती मामले की जांच कर रहा था। मैं एक छोटा सा सरकारी मुलाजिम हूं, अगर ड्रग्स कारोबारियों, उसका सेवन करने वालों और बेचने वालों पर पर कार्रवाई करने से नवाब मलिक इतने आहत हैं और वो मुझे जेल भिजवाना चाहते हैं तो मैं उन्हें शुभकामना देता हूं। काफी दिनों से नवाब मलिक मुझपर और मेरे परिवार पर लगातार पर्सनल अटैक कर रहे हैं। मैं उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करूंगा’।

Share Via

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *