Priyanka Gandhi: महोबा की प्रतिज्ञा रैली में प्रियंका गांधी की ‘हुंकार’, बोलीं- योगी और मोदी ने बुंदेलखंड को ‘छला’

महोबा: कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी ने बीजेपी पर तीखा हमला किया उन्होंने कहा कि बीजेपी की नीयत साफ नहीं है. प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी मंच से झूठे वादे करते हैं. प्रधानमंत्री जी आठ हजार करोड़ के जहाज पर घूमते हैं लेकिन प्रति व्यक्ति आय नहीं बढ़ा सकते. किसानों का कर्ज माफ नहीं कर सकते. प्रियंका गांधी का कहना है कि योगी और मोदी तपस्या नहीं कर रहे हैं बल्कि, वह देश को छलने का काम कर रहे है.

वह तो बड़े-बड़े जहाजों में घूम रहे हैं. यहां देश का मजदूर और नौजवान तपस्या कर रहा है. शनिवार को शहर के पठा रोड स्थित छत्रसाल स्टेडियम में प्रतिज्ञा रैली में प्रियंका ने कहा कि किसानों के लिए इस सरकार ने कुछ नहीं किया है. कांग्रेस ने अपनी सरकार में बुंदेलखंड के लिए विशेष पैकेज दिया था. इस बार प्रदेश में सरकार बनने पर किसानों का पूरा कर्ज माफ किया जाएगा.

जो लोग आर्थिक तंगी के चलते कोरोना काल में बिजली बिल जमा नहीं कर सके, उनका बिल माफ किया जाएगा. अन्ना पशुओं की समस्या से निजात के लिए यूपी में छत्तीसगढ़ मॉडल लागू किया जाएगा. प्रियंका गांधी ने कहा कि महंगाई चरम पर है. युवा बेरोजगार है और प्रदेश में महिलाओं के साथ अत्याचार हो रहा है.

Share Via

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *