Advertisement

सुप्रिया सुले को NCP का कार्यकारी अध्यक्ष बनाने पर क्या बोले अजित पवार?

0
Ajit Pawar/ Supriya Sule

Ajit Pawar/ Supriya Sule

Share
Advertisement

राष्ट्रीय कांग्रेस में पार्टी NCP  प्रमुख शरद पवार ने शनिवार को पार्टी के 25वें स्थापना दिवस के मौके पर सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल को कार्यकारी अध्यक्ष बनाने का ऐलान किया गया। जिसके बाद राजनीतिक गलियारों में नेता प्रतिपक्ष अजित पवार को लेकर तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है। जिसके बाद अजित पवार ने ट्वीट कर इन चर्चाओं पर विराम लगा दिया है।

Advertisement

अजीत पवार ने ट्वीट करते हुए लिखा “राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की 24वीं वर्षगांठ पर सांसद प्रफुल्लभाई पटेल और सांसद सुप्रियाताई सुले को माननीय शरद चंद्र पवार के मार्गदर्शन में पार्टी के कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में चुना गया। साथ ही सांसद प्रफुल्लभाई पटेल, सांसद सुप्रियताई सुले, सांसद सुनील तटकरे, डॉ. योगानंद शास्त्री, के. के. शर्मा, पी.पी. मोहम्मद फैसल, नरेंद्र वर्मा, जितेंद्र अवाद, एस. आर. सहयोगी कोहली, नसीम सिद्दीकी को भी पार्टी में कई महत्वपूर्ण जिम्मेदारियां दी गई जिम्मेदारी को सभी साथी सफलतापूर्वक पूरा करेंगे।

उन्होंने आगे लिखा, “आदरणीय शरद चंद्र पवार साहब के नेतृत्व और मार्गदर्शन में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी), जो ‘दिल में महाराष्ट्र और राष्ट्र पर नजर’ के विचार के साथ सिल्वर जुबली वर्ष में अपनी शुरुआत कर रहे हैं। वह देश और प्रदेश के विकास में अपना बहुमूल्य योगदान दे रहे हैं। एनसीपी का हर कार्यकर्ता और पदाधिकारी इस लक्ष्य की दिशा में काम करेगा. नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को पुनः बधाई!”

ये भी पढ़े:NCP में बड़ा बदलाव, शरद पवार ने सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल को कार्यकारी अध्यक्ष बनाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *