UP ELECTION 2022: चुनावी तैयारी को धार देने में जुटी बीजेपी, गोरखपुर में नड्डा का बूथ प्रेसिडेंट कार्यक्रम

बीजेपी का बूथ प्रेसिडेंट कार्यक्रम

कार्यक्रम में पहुंचे जेपी नड्डा

कार्यकर्ताओं की नब्ज टटोलने में जुटे नेता

गोरखपुर: सोमवार को गोरखपुर में बूथ प्रेसिडेंट कार्यक्रम का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्य़क्ष जेपी नड्डा पहुंचे. जहां प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने उनका जोरदार स्वागत किया. बता दे कि कार्यक्रम में दोंनों नेताओं ने बीजेपी की उपलब्धियों को गिनवाया और आगामी चुनाव को लेकर रूपरेखा तैयार की. अपने संबोधन में जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी आज सबसे बड़ी पार्टी है. यह सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास से ही संभव हो पाया है. आगामी विधानसभा चुनाव काफी रोचक होंगे.

बीजेपी ने हर वादा पूरा किया- योगी

प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने संबोधन में कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव दुनियाभर में आकर्षण का केन्द्र बन रहा है. यह विधानसभा चुनाव काफी रोचक होने जा रहा है. सीएम का कहना है कि बीजेपी ने जनता से किया हर वादा पूरा किया है. साल 2014, 2017 और 2019 में बीजेपी ने जनता से जो वादे किए वह सभी पूरे किए गए है. बीजेपी ने देश में एक पारदर्शी और निष्पक्ष सरकार देने का काम किया है.

‘बूथ जीता चुनाव जीता’

अपने संबोधन में सीएम योगी ने आगे कहा कि देश के यशस्वी प्रधानमंत्री का कहना है कि बूथ जीता चुनाव जीता. बीजेपी के कार्यकर्ताओं को इसे साकार करना होगा. पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ देखकर गदगद दोनों ने कहा कि हमें विश्वास है कि आने चुनाव में बीजेपी यूपी में फिर से पूर्ण बहुमत की सरकार बनाएगी.  कोरोनाकाल में जब दूसरी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता आइसोलेट हो गए थे. तब बीजेपी के करोड़ों कार्यकर्ता सड़क पर उतरे थे और जनता की सेवा की थी.

नितिन उपाध्याय, हिंदी ख़बर

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.