MCD Election में सीएम धामी का धुंआधार प्रचार जारी, मयूर विहार फेज-2 में मुख्यमंत्री ने किया रोड शो

एमसीडी चुनाव में स्टार प्रचारक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का धुंधाधार प्रचार जारी है। सीएम धामी जनसभाएं और रोड शो कर जनता से बीजेपी के पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं। मुख्यमंत्री ने मयूर विहार फेज दो, वार्ड नंबर 196 में रोड शो कर लोगों से एमसीडी चुनाव में बीजेपी को वोट करने की अपील की। मुख्यमंत्री के रोड शो में बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ताओं के साथ ही स्थानीय प्रत्याशी और वरिष्ठ भाजपा नेता शामिल हुए। रोड शो के दौरान जगह जगह सीएम धामी का स्वागत किया गया। मुख्यमंत्री धामी से मिलने और सेल्फी लेने को लेकर जनता में उत्साह दिखा। ( सीएम के रोड शो के अलग अलग विजुएल चलाएं बिना वीओ के भी 10 सेकेंड तक)

मुख्यमंत्री ने निवोद नगर, वार्ड नंबर 198 में बीजेपी प्रत्याशी के पक्ष में जनसभा को संबोधित किया। जनसभा में सीएम ने दिल्ली की आप सरकार पर जमकर निशाना साधा।

सीएम धामी ने कहा कि दिल्ली को प्रदूषण मुक्त और यमुना को साफ करने वालों के दावों की पोल खुल गई है। सीएम ने कहा कि भ्रष्टाचार मिटाने की कसमें खाने वाले आज खुद भ्रष्टाचार में डूब गए हैं। शिक्षा व्यवस्था सुधारने का दावा करने वाले आज गली गली शराब बांट रहे हैं।  सीएम ने दिल्ली दंगों को जिक्र करते हुए कहा जनता इन दंगों के घाव भूली नहीं है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि ये चुनाव राष्ट्रवादी भाजपा और झूठ बोलने वालों के बीच है। उत्तराखंड में जनता ने आप की जमानत जब्त करा दी थी। दिल्ली नगर निगम चुनाव में भी जनता झूठ बोलने वालों को ऐसा ही सबक सिखाएगी। सीएम धामी ने कहा कि एमसीडी चुनाव परिणाम से सारे देश में एक संदेश जाएगा। इसलिए जनता देश सेवा में लगे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हाथों को मजबूत करने के लिए एमसीडी में फिर से कमल खिलाए।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *