POLITICS: शरद पवार से मुलाकात के बाद बोलीं ममता- अब UPA में पहले जैसा कुछ नहीं

नोएडा: बुधवार को पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने NCP प्रमुख शरद पवार से मुलाकात की और कांग्रेस को निशाने पर लेते हुए कहा कि UPA में अब पहले जैसा कुछ भी नहीं रहा. सभी एक समान विचारधारा वाले विपक्षी दलों को लोकसभा चुनाव में बीजेपी के खिलाफ लड़ना चाहिए. इस समस पवार और ममता के बीच मुलाकात के कई मायने निकाले जा रहे है. कांग्रेस से बढ़ती ममता की दूरी और NCP प्रमुख से मुलाकात ने सियासी पारा चढ़ा दिया है.

आपको बता दे कि, यह मुलाकात ऐसे समय में हुई है, जब अगले वर्ष पांच राज्‍यों में विधानसभा चुनाव होने हैं. ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि मैं महाराष्ट्र में उद्धव ठाकरे और शरद पवार से मुलाक़ात करने के लिए आईं थीं. आज देश में जैसा फासीवाद चल रहा है, इसके ख़िलाफ़ देश में एक मज़बूत वैकल्पिक फोर्स बनाना चाहिए. इसलिए मैं शरद पवार के पास राजनीतिक चर्चा करने के लिए आईं हुईं हूं.

वहीं, शरद पवार ने कहा कि हमारी ममता बनर्जी के साथ बातचीत हुई है. आज की स्थिति में राष्ट्रीय स्तर पर समान विचारधारा वाले दलों को एक साथ आना चाहिए और सामूहिक नेतृत्व के लिए एक मजबूत विकल्प तैयार करना चाहिए. हम 2024 के आम चुनाव के बारे में भी सोच रहे हैं.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.