मोदी की मुलायम को लेकर टिप्पणी पर अखिलेश ने कहा- बीजेपी कंफ्यूज़ पार्टी है

Akhilesh

ANI

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए चौथे चरण का मतदान 23 फ़रवरी को होगा। इससे पहले सोमवार को समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने हरदोई, रायबरेली, सुल्तानपुर, अमेठी जैसे ज़िलों में जनसभा को संबोधित किया।

हरदोई में अपने संबोधन के दौरान वो बीजेपी के साथ-साथ बीएसपी पर भी निशाना साधते नज़र आए। अखिलेश यादव ने दावा किया कि बीएसपी के ”गुरू” बीजेपी में बैठे हुए हैं।

उन्होंने कहा, ”ये जो हाथी पर बैठे हैं, वो कहाँ जा सकते हैं… इनके गुरू कहां हैं… वो पहले ही बीजेपी में हैं, ये बात यहाँ की जनता समझती है।”

बीजेपी के नेताओं पर लगातार झूठ बोलने का आरोप लगाते हुए अखिलेश ने कहा योगी सरकार के कार्यकाल में किसानों की मदद के लिए सरकार से कोई सामने नहीं आ रहा है। बीजेपी के छोटे से लेकर सबसे बड़े नेता तक झूठ बोल रहे हैं।

अखिलेश ने कहा, ”जो इनका छोटा नेता है वो छोटा झूठ बोल रहा है, जो बड़ा नेता है वो बड़ा झूठ बोल रहे हैं, और जो सबसे बड़े हैं वो सबसे बड़ा झूठ बोल रहे हैं।”

जनता दे रही है गठबंधन को समर्थन- अ्खिलेश यादव

हरदोई में अखिलेश यादव ने दावा किया कि उनकी पार्टी को पहले, दूसरे और तीसरे चरण के मतदान में जनता लगातार समर्थन दे रही है। अखिलेश ने मिल रहे समर्थन को लेकर कहा कि पहली बार ऐसा लग रहा है कि हर चरण में जनता आपस में ही मुकाबला कर रही है।

अखिलेश ने कहा, ”बीजेपी कहती है कि वो दुनिया की सबसे बड़ी पार्टी है, लेकिन तीसरे चरण में कई बूथों पर बीजेपी को एक भी शख्स मक्खी मारने वाला नहीं मिला।”

बीजेपी ख़ुद कंफ्यूज़ पार्टी है- अखिलेश यादव

उन्नाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा था कि अखिलेश ने अपने पिता को अपमानित करके पार्टी पर क़ब्ज़ा किया था।

रायबरेली की एक जनसभा के दौरान अखिलेश यादव ने इसके जवाब में कहा, ”बीजेपी खुद कंफ्यूज पार्टी है, नेताजी साथ हैं तो उन्हें तकलीफ है, नेताजी दूर हैं तो उन्हें तकलीफ है। वो हमारे परिवार के बारे में कह रहे हैं, उन्हें मुझे धन्यवाद देना चाहिए कि मैं उनके परिवार के बारे में कुछ नहीं कह रहा हूँ।”

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.