Advertisement

‘वो देश के सबसे बड़े पॉकेटमार हैं’.. ममता बनर्जी ने किस पर लगाया झांसा देने का आरोप ?

Mamata Banerjee to BJP
Share
Advertisement

Mamata Banerjee to BJP: पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने बुधवार को भारतीय जनता पार्टी (BJP) की आलोचना करते हुए उसे ‘देश का सबसे बड़ा जेबकतरा’ करार दिया. ममता बनर्जी का दावा है कि बीजेपी ने चुनावों से पहले ‘मतदाताओं को झांसा’ दिया है.

Advertisement

कोलकाता में नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट (Netaji Subhas Chandra Bose International Airport) पर पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि केंद्रीय एजेंसियां ‘बीजेपी की सियासी खुराक के लिए’ बार-बार पश्चिम बंगाल आती रहीं.

Mamata Banerjee to BJP: पॉकेटमार है बीजेपी

ममता बनर्जी ने कहा, “वे देश के सबसे बड़े पॉकेटमार हैं और लोगों को इस वजह बहुत परेशानी उठानी पड़ी है. उन्होंने हरेक व्यक्ति के खाते में 15 लाख रुपये ट्रांसफर करने का वादा किया था, उसके बाद नोटबंदी लागू कर दी और फिर महामारी के दौरान अचानक से फ्री राशन देना बंद कर दिया. वे चुनावों के पहले लोगों को झूठे वादे करके झांसा देते हैं.”

ममता बनर्जी ने जोर देकर कहा, “हम (तृणमूल कांग्रेस) उनकी तरह नहीं हैं.”

पश्चिम बंगाल को केंद्र ने नहीं दिए पैसे

उत्तर प्रदेश का उदाहरण देते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि बड़ी संख्या में फर्जी जॉब कार्ड ख़त्म किए जाने के बावजूद भी इस राज्य को फंड दिया जा रहा है. लेकिन केंद्र सरकार 100 दिनों के काम की योजना का पैसा पश्चिम बंगाल को नहीं दे रही है.

गिरिराज सिंह की इस सलाह पर कि ममता बनर्जी को पश्चिम बंगाल के बकाये के लिए नरेंद्र मोदी से जाकर मिलना चाहिए, मुख्यमंत्री ने कहा कि वो पहले ही प्रधानमंत्री से तीन बार मिल चुकी हैं और एक बार फिर उनसे मिलने के लिए समय मांगा है.

ये भी पढ़ें: नेहरू की गलती के कारण बना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर- अमित शाह

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *