CM Manohar Lal: हरियाणा निवास में सीएम की उपायुक्तों के साथ बैठक, किसान मुआवजा को लेकर दी जानकारी

सीएम ने की उपायुक्तों के साथ बैठक

मुआवजे को लेकर दी जानकारी

चंडीगढ़: रविवार को हरियाणा निवास में सीएम मनोहर लाल की अध्यक्षता में समीक्षा बैठक हुई. बैठक दोपहर करीब ढाई बजे शुरू हुई. जिसमें सभी जिलों के उपायुक्त शामिल हुए. बता दे कि सीएम की उपायुक्तों के साथ ये 15वीं बैठक है.

पुलिस करेगी वेरिफाई का काम- सीएम

बैठक के बाद सीएम मनोहर लाल ने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि किसान आंदोलन खत्म हो गया है, यह अच्छी बात है. किसानों के साथ मुआवजे को लेकर बातचीत चल रही है. जिन मृतकों के नाम है, उनकी वेरीफिकेशन का काम किया जा रहा है. यह पुलिस विभाग वेरीफाई करेगा. मुकदमों को लेकर कहा कि DC और SP रिपोर्ट बनाएंगे. जो कोर्ट में है उनके वापस लेने की जो प्रकिया है वो अपनाई जाएगी.

HTET परीक्षा पर बोले सीएम

आगे बातचीत में सीएम मनोहर लाल ने HTET परीक्षा को लेकर कहा कि व्यवस्था को जांचा गया है. कुछ उम्मीदवारों को शिकायत थी कि एक ही दो दिन दो परीक्षाएं है. जिन विद्यार्थियों की परीक्षाएं दो है वो एक ही सेंटर पर होगी जबकि, जिनकी एक परीक्षा होगी, उनके लिए अलग सेंटर होंगे. इसकी व्यवस्था हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने की है.

इसके बाद जब सीएम मनोहर लाल से मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर सवाल किया गया. जिसके बाद उन्होंने कहा कि जो मेरा पहले जवाब था, वो ही अब जवाब है. इसके बाद सीएम ने कोई जवाब नहीं दिया.

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.