AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने नाथू राम गोडसे पर बनी फिल्म पर छेड़ा सियासी  सियासी राग  

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी  फिर से एक  बार  राजनीतिक  सुर्खियों में आ गए हैं। जानकारी  के लिए बता दें कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने केंद्र सरकार से नाथूराम गोडसे पर बनने वाली फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। उन्होंने केंद्र सरकार से सवाल पूछा कि क्या गोडसे पर बनी फिल्म पर उसी तरह प्रतिबंध लगाया जाएगा, जिस तरह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बीबीसी डॉक्यूमेंट्री पर प्रतिबंध लगाया है।

एआईएमआईएम के अध्यक्ष रविवार रात हैदराबाद के पुराने शहर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने कहा कि भारत सरकार को स्पष्ट रुख अपनाना होगा। उन्होंने केंद्र से फिल्म को किसी भी थियेटर में रिलीज नहीं होने की मांग उठाई है।

पीएम मोदी से पूछा सवाल

ओवैसी ने कहा, ‘मोदी सरकार ने एक औपनिवेशिक युग के कानून के आधार पर भारत में यूट्यूब और ट्विटर पर बीबीसी डॉक्यूमेंट्री को अवरुद्ध कर दिया है। हम प्रधानमंत्री से पूछना चाहते हैं … क्या आप गुजरात के मुख्यमंत्री नहीं थे जब (2002) दंगे हुए थे, जब बिल्किस बानो के साथ दुष्कर्म हुआ था और कांग्रेस के एक पूर्व सांसद की हत्या कर दी गई थी।’ इसके अलावा, उन्होंने प्रधानमंत्री और भाजपा नेताओं से नाथूराम गोडसे पर उनकी राय जानने की मांग की।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *