नए भारत के निर्माण का काम आगे बढ़ाने के लिए बहुत कार्यक्रमों की रचना युवा मोर्चा ने की: तेजस्वी सूर्या

नई दिल्ली: तेजस्वी सूर्या ने संयुक्त रूप से नई दिल्ली में भाजपा मुख्यालय में एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान तेजस्वी सूर्या ने कहा कि सभी यात्राओं का उद्घाटन 15 अगस्त को राजस्थान के उदयपुर में होगा। इन सभी यात्राओं का समापन 17 अगस्त को लद्दाख में होगा। हर यात्रा की शुरुआत में और अंत में एक सार्वजनिक कार्यक्रम भी होगा। जिसमें न्यू इंडिया का संकल्प लिया जाएगा।

आगे तेजस्वी सूर्या बोले कि 15, 16 और 17 अगस्त को देश के 75 स्थानों पर 75 किमी की मैराथॉन व साइकिल रैली का आयोजन भी युवा मोर्चा की तरफ से हो रहा है। हमारा अनुमान है कि करीब 10 लाख से अधिक युवा मोर्चा कार्यकर्ता सामूहिक राष्ट्रगान समर्पण कार्यक्रम में भाग लेगें।

आगे उन्होनें कहा कि देश में लगभग हर जिले में, 13,350 संगठनात्मक मंडलों में सामूहिक राष्ट्रगान के समर्पण का कार्यक्रम युवा मोर्चा की तरफ से 15 अगस्त को शुरू हो रहा है। युवा मोर्चा का प्रयास ये होगा कि पूरे देश में 15 अगस्त को सुबह 7.50 मिनट पर बड़ी संख्या में देश के युवा सामूहिक राष्ट्रगान का समर्पण करें, इस माध्यम से पूरे देश में राष्ट्रभक्ति की सकारात्मक भावना बनाएं।

15 अगस्त 2021 से 15 अगस्त 2022 तक देशभर में युवाओं को प्रेरित करने के लिए और युवाओं के मन में देशभक्ति, राष्ट्र श्रद्धा, देश और धर्म के बारे में श्रद्धा बनाने का काम, नए भारत के निर्माण का काम आगे बढ़ाने के लिए बहुत कार्यक्रमों की रचना युवा मोर्चा ने की है।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.