Advertisement

TMC ने परेश रावल के ‘बंगालियों के लिए मछली पकाओ’ वाले बयान की आलोचना की, अभिनेता ने मांगी माफी

Share
Advertisement

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) ने शुक्रवार को अभिनेता और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद परेश रावल की बंगालियों पर टिप्पणी करने पर कड़ी आपत्ति जताई है। रावल  गुजरात में भाजपा के लिए प्रचार कर रहे थे।

Advertisement

“परेश रावल ने मंगलवार को एक रैली में अपने भाषण में कहा, “गैस सिलेंडर महंगे हैं लेकिन कीमतें कम हो जाएंगी। लोगों को रोजगार भी मिलेगा। लेकिन अगर रोहिंग्या प्रवासी और बांग्लादेशी आपके आसपास दिल्ली की तरह रहने लगे तो क्या होगा? गैस सिलेंडर का आप क्या करेंगे? बंगालियों के लिए मछली पकाएं?”

टीएमसी के आईटी प्रमुख देबांशु भट्टाचार्य ने कहा, “मोदी जी गैस और एलपीजी की कीमतों में बढ़ोतरी को लेकर सत्ता में आए थे। क्या परेश रावल ये भूल गए? जब गैस के दाम बढ़ते हैं तो इसका असर हिंदू और मुसलमान दोनों पर पड़ता है। यह शर्मनाक है कि ओ माय गॉड जैसी फिल्म बनाने वाले और धर्म के धंधे का विरोध करने की बात कहने वाले परेश चुनाव के दौरान गुजरात में सिर्फ दो वोट पाने के लिए इस तरह की बातें कर रहे हैं। उन्हें यह याद रखने की ज़रूरत है कि उनकी फ़िल्में बंगाल में भी रिलीज़ होती हैं। यह शर्मनाक है कि वह कहते हैं कि गैस की कीमत में कटौती से कोई क्या करेगा, बंगालियों के लिए मछली पकाएं? इसलिए वह अब बंगालियों की तुलना अवैध अप्रवासियों से कर रहे हैं।”

सोशल मीडिया पर उनकी टिप्पणियों के वायरल होने के बाद उन्होंने स्पष्टीकरण जारी किया और कहा कि उनका इरादा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का नहीं था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें