Advertisement

कानून-व्यवस्था पर सवाल उठाने वाले बंगाल को बदनाम करने की कर रहे कोशिश : ममता बनर्जी

Share
Advertisement

West Bengal : प्रवर्तन निदेशालय के 3 अधिकारियों पर हमले को लेकर मचे बवाल के बीच सीएम ममता बनर्जी ने कहा कि जो लोग पश्चिम बंगाल की कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठा रहे हैं, वे राज्य की छवि खराब करने की कोशिश कर रहे हैं। ममता बनर्जी ने कहा कि राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के अनुसार कोलकाता को वर्षों से देश का सबसे सुरक्षित शहर घोषित किया गया है।

Advertisement

सीएम बनर्जी ने क्या कहा?

सीएम बनर्जी ने कहा कि मैं अपने खिलाफ हो रही आलोचनाओं से परेशान नहीं हूं। लेकिन, अगर कोई राज्य को बदनाम करने की कोशिश करता है तो मैं विरोध करूंगी। जो लोग कानून-व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठा रहे हैं, वे राज्य को बदनाम करने की कोशिश कर रहे हैं। 

तीन अधिकारियों पर हमला कर दिया था

तृणमूल कांग्रेस नेता शाहजहां शेख के समर्थकों ने ईडी के तीन अधिकारियों पर हमला कर दिया था और उनके कई वाहनों में तोड़फोड़ की थी। यह हमला तब हुआ जब ईडी की टीम राज्य की राशन प्रणाली में कथित अनियमितताओं के संबंध में छापेमारी के लिए संदेशखली में शेख के घर गई थी।

नकारात्मक सूचना फैलाने में रुचि रखते हैं

उन्होंने कहा कि दिनभर में कई अफवाहें फैलाई जाती हैं। यदि सुबह में एक अलग घटना होती है, तो इस पर पूरे दिन चर्चा की जाती है। जबकि, सकारात्मक खबरों पर बहुत कम फोकस किया जाता है। अगर बंगाल को नकारात्मक रूप से चित्रित किया जाता है, तो मैं इसे बिना किसी लड़ाई के स्वीकार नहीं करूंगी। सीएम ने यहां ‘छात्र सप्ताह’ कार्यक्रम को संबोधित करते हुए किसी विशेष घटना का स्पष्ट रूप से जिक्र किए बिना यह टिप्पणी की। कुछ टीवी टॉक शो की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि वे नकारात्मक सूचना फैलाने में रुचि रखते हैं।

यह भी पढ़ें – Rajasthan Election: राजस्थान में BJP को झटका, करणपुर सीट पर मिली करारी हार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *