J&K: राहुल भट्ट की हत्या पर पत्नी बोलीं, ‘बलि का बकरा बन रहे कश्मीरी पंडित’

Share

Jammu-Kashmir: गुरुवार को आतंकियों ने बडगाम के चडूरा में तहसील परिसर में घुसकर कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की हत्या कर दी थी।

कश्मीरी पंडित
Share

राहुल भट अमर रहें’, ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’ और ‘बीजेपी हाय-हाय’ के नारों के बीच शुक्रवार सुबह श्मशान घाट पर कश्मीरी पंडित राहुल भट के पार्थिव शरीर का अंतिम संस्कार किया गया। दरअसल अब उनकी पत्नी मीनाक्षी भट्ट ने कहा कि कश्मीरी पंडितों को बलि का बकरा बनाया जा रहा है।
मृतक कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट की पत्नी ने कहा, “सरकार हमारी सुरक्षा के बारे में नहीं सोच रही है। हमें बलि का बकरा बनाया जा रहा है। आतंकवादी कश्मीरी पंडितों को टारगेट करके उन्हें मार रहे हैं। जरूर उनके साथ के लोगों ने आतंकवादियों को कुछ बताया होगा तभी आतंकवादी वहां पर पहुंचे और उन्हें मार दिया।”

। उन्होंने कहा कि जिला कलेक्टर से राहुल ने तबादले के लिए कई बार अनुरोध किया, लेकिन उनकी कभी नहीं सुनी गई। इसी के चलते आज आतंकियों ने उसे मार गिराया। अगर उनका तबादला कर दिया जाता तो उनकी हत्या नहीं होती।

राहुल के पिता ने कहा, ‘मैं इस बात की गहन जांच चाहता हूं कि कैसे आतंकवादी एक सरकारी कार्यालय में घुस गए और मेरे बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी। सरकार घाटी में कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास की बात करती है, लेकिन उसके अपने पंडित कर्मचारी सरकारी दफ्तरों में सुरक्षित नहीं हैं।’

कॉलोनियों की सुरक्षा बढ़ाई

घटना के बाद सभी विस्थापितों की कॉलोनी में सुरक्षा कड़ी कर दी गई। बडगाम के शेखपोरा के साथ ही अनंतनाग के वेसू तथा उत्तरी कश्मीर में रह रहे कर्मचारियों की कॉलोनी के बाहर सुरक्षा घेरा मजबूत करने के साथ ही गश्त भी बढ़ा दी गई है। संबंधित प्रशासन का कहना है कि विस्थापितों से मिलकर उन्हें आश्वस्त किया गया है कि उनकी सुरक्षा के मुकम्मल प्रबंध किए गए हैं। घबराने की जरूरत नहीं है।

यह भी पढ़ें जम्मू कश्मीर कब खत्म होगी आतंकियों दहशत, कल कश्मीरी पंडित की हत्या के बाद आज SPO को मारी गोली

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *