Advertisement

भाजपा और कांग्रेस दोनों की राजनीति नफरत पर टिकी : ओवैसी

Share
Advertisement

Telangana: राज्य विधानसभा चुनाव में प्रचार के दौरान AIMIM सुप्रीमों असदुद्दीन ओवैसी लगातार भाजपा और कांग्रेस पर हमला बोल रहें हैं। ओवैसी ने कहा कि भाजपा और कांग्रेस दोनों की सियासत नफरत पर टिकी है। उन्होंने कांग्रेस नेताओं पर आरएसएस से नजदीकी का आरोप भी लगाया और दावा किया कि तेलंगाना में उनकी पार्टी की ताकत को लोग समझ गए हैं।

Advertisement

हम आरएसएस को पनपने नहीं देंगे

ओवैसी ने आरोप लगाया कि तेलंगाना में कांग्रेस नेताओं को कोई और नहीं बल्कि आरएसएस कंट्रोल करता है। उन्होंने कहा कि तेलंगाना में कांग्रेस के नेता को आरएसएस और मोहन भागवत कंट्रोल करते हैं। किस तरह से अल्पसंख्यकों को परेशान किया गया है? इस बार भी राज्य में हम आरएसएस को पनपने नहीं देंगे और न ही आरएसएस के चाहने वालों को पनपने देंगे।

मजलिस की ताकत को समझ गए हैं लोग

ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस लीडर के आपातकाल के दौरान तुक्रमान गेट कांड हुआ। बीजेपी और कांग्रेस की राजनीति नफरत पर टिकी हुई है। कुछ लोग मजलिस की ताकत को समझ गए हैं। उन्हें हमारी ताकत का एहसास हो गया है। इसी कारण लोग मजलिस का नाम ले रहे हैं।

राज्य में केवल 9 सीटों पर चुनाव लड़ रहें ओवैसी

सनद रहे कि ओवैसी के नेतृत्व वाली एआईएमआईएम ने तेलंगाना में केवल 9 सीटों पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। इसके पहले भी 14 नवंबर को ओवैसी ने कांग्रेस के तेलंगाना प्रमुख रेवंत रेड्डी पर भी निशाना साधते हुए उन पर राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के साथ संबंध रखने का आरोप लगाया था।

रेवंत रेड्डी का नाम आरएसएस अन्ना है

एआईएमआईएम सांसद ओवैसी ने कहा कि रेवंत रेड्डी का नाम आरएसएस अन्ना है। उन्होंने अपना जीवन आरएसएस से शुरू किया। वह आरएसएस नहीं छोड़ेंगे।

यह भी पढ़ें – World Cup 2023 भारत की हार पर भाजपा पर बरसे संजय राउत, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच खेलने को बताया बड़ी गलती

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *