Advertisement

सत्ता में आए तो मुस्लिम युवाओं के लिए बनाएंगे स्पेशल IT पार्क : केसीआर

Share
Advertisement

Telangana: राज्य में विधानसभा चुनाव का प्रचार-प्रसार जोरों पर है। इस बीच सीएम और बीआरएस अध्यक्ष के. चंद्रशेकर राव ने अल्पसंख्यक मतदाताओं को लुभाते हुए कहा कि अगर उनकी सरकार सत्ता में आई, तो वे अल्पसंख्यक युवाओं के लिए यहां एक विशेष सूचना प्रौद्योगिकी पार्क स्थापित करेंगे।

Advertisement

लाखों लोगों को नौकरी मिलेगी

महेश्वरम में एक जनसभा को संबोधित करते हुए केसीआर ने यह बात कही। यहां से शिक्षा मंत्री सबिता इंद्रा रेड्डी चुनाव लड़ रही हैं। केसीआर ने कहा कि उनकी सरकार मुसलमानों और हिंदुओं को दो आंखों की तरह मानती है। और सभी को साथ लेकर चलती है। उन्होंने कहा कि तुक्कुगुड़ा क्षेत्र में 52 नए उद्योग लगाए गए हैं। फैक्स कॉन इंडस्ट्री आ गया है। इससे लाखों लोगों को नौकरी मिलेगी।

हमारी सरकार मुस्लिमों को भी पेंशन दे रही

जनसभा को संबोधित करते हुए केसीआर बोले कि आज हमारी सरकार मुस्लिमों को भी पेंशन दे रही है। हमने आवासीय स्कूल खोले हैं, जिनमें मुस्लिम छात्र भी पढ़ते हैं। हम मुस्लिम युवाओं के बारे में सोच रहे हैं, और हैदराबाद के पास उनके लिए एक विशेष आईटी पार्क बनवाएंगें। यह आईटी पार्क पहाड़ी शरीफ के पास बनेगा।

अल्पसंख्यकों के विकास पर 12,000 करोड़ खर्च किए

केसीआर ने आगे कहा कि तेलंगाना में किसी भी तरह की कोई कानून-व्यवस्था की समस्या नहीं है। यह शांतिपूर्ण राज्य है। बीआरएस ने पिछले दस सालों में अल्पसंख्यकों के विकास पर 12,000 करोड़ रुपये खर्च किए हैं। जबकि, कांग्रेस ने अपने दस साल के कार्यकाल के दौरान अल्पसंख्यकों के विकास पर सिर्फ 2,000 करोड़ रुपये खर्च किए थे।

तेलंगाना धर्मनिरपेक्ष राज्य बना रहेगा

सीएम ने जनसभा में कहा कि जब तक केसीआर जिंदा है, तेलंगाना धर्मनिरपेक्ष राज्य बना रहेगा। केसीआर के अनुसार, अलग राज्य बनने के बाद तेलंगाना में विकास संभव हो सका।

यह भी पढ़ें – राजगीर पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, किया जरासंध महोत्सव का शुभारंभ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *