श्रीकांत त्यागी की सोसाइटी में फिर चला बुलडोजर, अवैध निर्माण ढहाया जा रहा

इससे पहले नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी में श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर कुछ दिन पहले फिर से पेड़ लगा दिए गए थे।

Share This News
श्रीकांत त्यागी

श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) वाली सोसायटी के नाम से फेमस हो चुकी नोएडा के सेक्टर 93बी सोसायटी में फिर से हंगामा मचा है। सोसाइटी में कई घंटे तक चले ड्रामे के बाद प्राधिकरण का बुलडोजर अवैध निर्माण पर चल ही गया। अतिक्रमण हटाने के लिए प्रशासन के बुलडोजर ग्रैंड ओमेक्स सोसाइटी के अंदर हैं और अवैध निर्माण को जमींदोज करने का काम जारी है। भाजपा नेता श्रीकांत त्यागी के घर की तरह दूसरों के 16 अवैध निर्माण को ढहा दिया गया है।

भारी विरोधी और पुलिस की तैनाती के बीच फ्लैटों के बाहर बनाए गए टीन शेड तोड़े गए हैं। हालांकि, सोसाइटी वालों का कहना है कि उन्होंने इसकी परमिशन ली थी। वहीं अथॉरिटी ने निवासियों से अतिक्रमण ध्वस्त हटाने को कहा था। नोएडा प्राधिकरण का दिया गया अल्टीमेटम का समय गुरुवार शाम को पूरा हो गया, लेकिन सोसाइटी के लोगों ने अपने अवैध निर्माण नहीं हटाए हैं।

इससे पहले नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स हाउसिंग सोसायटी में श्रीकांत त्यागी के घर के बाहर कुछ दिन पहले फिर से पेड़ लगा दिए गए। सोसाइटी के लोग पेड़ लगाने का विरोध कर रहे थे और दूसरी तरफ त्यागी समाज के लोग सोसाइटी के गेट पर धरना देने के लिए बैठ गए थे। उनका कहना था कि अनु त्यागी को पौधरोपण करने दिया जाए।

श्रीकांत त्यागी के समर्थन में प्रदर्शन करने पर 75 लोगों पर केस दर्ज

नोएडा पुलिस ने जेल में बंद नेता श्रीकांत त्यागी की सोसाइटी के बाहर उनके समर्थन में प्रदर्शन करने पर करीब 75 लोगों पर मामला दर्ज किया गया है जिनमें ज्यादातर त्यागी समुदाय के हैं।

क्या था मामला?

अगस्त को श्रीकांत त्यागी का एक महिला से गाली-गलौज करने का वीडियो वायरल हुआ था। कैमरे में त्यागी को इस महिला पर हमला करते हुए देखा गया। मामले के तूल पकड़ते ही पुलिस ने केस दर्ज किया था। इसके बाद से ही आरोपी फरार चल रहा था। कई दिनों की मशक्कत के बाद उसे मेरठ से पकड़ा गया था और उसे जेल भेज दिया गया था।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *