Advertisement

हिटलर की तरह काम कर रही बीजेपी : शरद पवार

Share
Advertisement

Maharashtra : राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने केंद्र की भाजपा सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि भाजपा हिटलर की तरह काफी उग्र प्रचार तंत्र के साथ काम कर रही है। पवार ने यह भी कहा कि जिनके पास सत्ता है उन्हें सिर्फ गोमूत्र दिखता है। पवार ने कहा कि पीएम मोदी सिर्फ गारंटी देते हैं। लेकिन, उनकी गारंटी पूरी नहीं होती। उन्होंने विपक्ष को डराने के लिए केंद्रीय एजेंसियों के दुरुपयोग के भी आरोप लगाए।

Advertisement

हिटलर से की तुलना

शरद पवार ने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि जैसे हिटलर ने जर्मनी में प्रोपेगैंडा सिस्टम चलाया था। वैसे ही, बीजेपी कर रही है। केरल, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, तेलंगाना, दिल्ली, पंजाब, पश्चिम बंगाल, बिहार, झारखंड में सत्ता में नहीं है। वहां विपक्ष को डराया जा रहा है। पवार ने कहा कि केवल आरएसएस के कार्यक्रम ही उन्हें दिखाई देते हैं।

सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है

राकांपा प्रमुख ने कहा कि निजीकरण, गलत प्रचार फैलाना, मुस्लिम समुदाय के प्रति नफरत और आक्रामक राष्ट्रवाद, ये बीजेपी के एजेंडे के मूल मुद्दे हैं। कई राज्यों में बीजेपी की सरकार नहीं होने का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि इनके खिलाफ देशभर में माहौल बन रहा है। पवार ने दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल का भी समर्थन किया। दिल्ली शराब घोटाले में ईडी ने अरविंद केजरीवाल को समन जारी किया हुआ है। इस पर शरद पवार ने कहा कि केंद्र सरकार सत्ता का दुरुपयोग कर रही है। पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि ‘ईडी के समन जारी किए गए हैं। देश की राजधानी के सीएम के बारे में सभी जानते हैं कि वह एक साफ छवि के व्यक्ति हैं।

यह भी पढ़ें – राहुल गांधी से मिलने तो आते हैं लोग, पर चुनाव में वोट नहीं देते : बदरुद्दीन अजमल

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें