Advertisement

बीजेपी सरकार ने अमीरों का 15 लाख करोड़ का कर्जा किया माफ : खड़गे

Share
Advertisement

Rajasthan: कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि पीएम मोदी चाहे जितना प्रयास कर लें, लेकिन राज्य में एक बार फिर कांग्रेस की ही सरकार बनेगी। वह भरतपुर में एक सभा को संबोधित कर रहे थे। खड़गे ने कहा कि बीजेपी सरकार ने अमीरों का 15 लाख करोड़ रुपए का कर्जा माफ कर दिया। राज्य में विधानसभा चुनाव 25 नवंबर को है और वोटों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

Advertisement

अमीरों को फायदा पहुंचाने का लगाया आरोप

खड़गे ने कहा कि मोदी जी, लाख कोशिश करें, लेकिन इस बार फिर से कांग्रेस की ही सरकार राज्य में आएगी। खड़गे ने आरोप लगाया कि बीजेपी अमीर लोगों को और अमीर और गरीब लोगों को और गरीब बनाने का कार्य करती है। उन्होंने कहा कि उनको गरीब को गरीब ही रखना है तथा अमीर को और अमीर बनाना है।

कांग्रेस गरीबों, किसानों और युवाओं के लिए करती है कार्य  

इसलिए पीएम मोदी हमेशा अपने मित्रों और दोस्तों को फायदा पहुंचाते हैं। जबकि कांग्रेस गरीबों, किसानों और युवाओं के लिए कार्य करती है। उन्होंने कहा कि हम गरीबों के लिए कुछ बोलें तो पीएम बोलते हैं कि ये सब रेवड़ी है, पैसे बांट रहे हैं। अशोक गहलोत पूरा खजाना गरीबों पर लुटा रहे हैं। इससे क्या फायदा होगा?

पीएम मोदी ने किसानों का कर्ज माफ नहीं किया

खड़गे ने कहा कि अरे भाई, हम तो गरीब लोगों को दे रहे हैं। आपने तो अमीरों का 15 लाख करोड़ रुपए का कर्जा माफ किया। और जब हमने कहा कि किसानों का कर्जा माफ करो, तो आपने ऐसा नहीं किया। उन्होंने कहा कि केंद्र युवाओं को गुमराह करने के लिए अग्निवीर योजना लेकर आया। अगर हमारी सरकार बनती है तो हम इसका कोई रास्ता निकालेंगे।

यह भी पढ़ें – नवीन उल हक ने खोले राज, WC के दौरान विराट कोहली ने उनसे कहा…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें