आनंद महिंद्रा ने Mother’s Day पर तमिलनाडु की इस महिला को दिया नया घर, जाने कौन हैं ये महिला?  

देश की प्रसिद्ध उद्योगपति और महिंद्रा कंपनी के प्रमुख आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव नजर आते हैं। देश से लेकर विदेश तक इंटरनेट से लेकर सोशल मीडिया पर हो रही हर चीजों पर वो काफी बारीकियों से नजर बनाए रखते हैं। ऐसे में अपने दरियादिली के लिए मशहूर Anand Mahindra एक बार फिर से लोगों के दिलों पर राज करते हुए नजर आ रहे हैं। बड़े वाहन निर्माता कंपनी महिंद्रा के प्रमुख आनंद महिंद्रा ने आज Mother’s Day के खास मौके पर तमिलनाडु की फेमस इडली अम्मा को एक उपहार भेंट किया हैं। इस बार उपहार कोई छोटा-मोटा नहीं ‘मातृ दिवस’ के सम्मान में उन्होंने इडली अम्मा को एक नया घर उपहार में दे दिया हैं।  

कौन हैं इडली अम्मा?

बता दें इडली अम्मा केवल एक रुपये में इडली बेचती हैं। ऐसे में वो लोगों की मदद कर इतने कम दाम में सबका पेट भरती हैं। तो उसी तरह आनंद महिंद्रा ने एक नई पहल की शुरुआत करते हुए इडली अम्मा की मदद के लिए उन्हें एक घर उपहार में दे दिया हैं। इडली अम्मा के नाम से मशहूर तमिलनाडु के वडिवेलम्पलयम की रहने वाली एम कमलाथल को Mother’s Day के अवसर पर देश के कारोबारी आनंद महिंद्रा की ओर से एक तोहफा मिला है। महंगाई के इस दौर में भी महज एक रुपये में इडली बेचने वाली इडली अम्मा को आनंद महिंद्रा ने एक घर दिया है। जैसे ही Anand Mahindra द्वारा शेयर किए गए पोस्ट पर लोगों ने इस कदम का काफी प्रशंसा किया हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने महिंद्रा को देश का गौरव बताया हैं।

बता दें Anand Mahindra ने अपने सोशल मीडिया से एक ट्वीट करते हुए लिखा की जिस अम्मा ने अपना पूरा जीवन दूसरों की खुशियों बांटने में लगा दिया, उस अम्मा को आज Mother’s Day के अवसर पर छोटी सी खुशी देने की कोशिश किया हैं। अम्मा पिछले 35 सालों से गरीबों और जरुरतमंदों को केवल एक रुपये में इडली खिला रही हैं। इस ट्वीट के साथ आनंद महिंद्रा ने एक वीडियो भी शेयर किया हैं जिसे देखकर लोगों ने उन्हें सही मायनों में देश का गौरव बता रहे हैं।

Share This News

Leave a Reply

Your email address will not be published.