Advertisement

Valentine’s Day News: वैलेंटाइन पर रोमांस किरकिरा ने कर दें बजरंग दल, प्रेमी जोड़े हो जाए सतर्क

Share
Advertisement

Valentine’s Day News: वैलेंटाइन डे करीब आते ही बजरंग दल(Bajrang Dal) के विरोध प्रदर्शन तेज हो गए हैं। बजरंग दल ने हैदराबाद(Hyderabad) में बैलेंटाइन डे मनाने के विरोध में प्रदर्शन किया हैं। उन्होंने हैदराबाद के कोटी स्थित आंध्रा बैंक में वैलेंटाइन डे के ग्रीटिंग कार्ड जलाए। भरत वंशी प्रचार प्रमुख ने बताया है कि सालों से वे वैलेंटाइन डे पर बैन लगाने की बात कह रहे हैं, कुछ बहुराष्ट्रीय कंपनियां अपने फायदे के लिए युवाओं की जान से खिलवाड़ कर रही हैं।

Advertisement

देश के युवा वैलेंटाइन डे मनाने की जगह पुलवामा(Pulwama) में आतंकवादियों द्वारा शहीद हुए जवानों को श्रध्दांजलि(Tribute to soldiers) दें। उन्होंने मांग की कि सरकारों को वैलेंटाइन डे पर पूर्ण प्रतिबंध लगाना चाहिए। वहीं हैदराबाद में बजरंग दल संयोजक महेश ने कहा कि भारत में युवा अन्य देशों के युवाओं से अधिक हैं, इसलिए वे युवाओं को नष्ट करने के लिए भारत को निशाना बना रहे हैं। वे युवाओं से अनुरोध करते हैं कि वे वैलेंटाइन डे में भाग न लें।

उन्होंने आगे बताया कि कुछ आयोजक ब्लाइंड डेट (Blind Dates) ऑफर कर रहे हैं। यानी हमें 1000 रुपये देने होंगे, वे आंखों पर पट्टी बांधकर कार्यक्रम में ले जाएंगे और एक अनजान लड़की से मिलवाएंगे। ये घटनाएं क्या संदेश देती हैं। महेश ने बताया कि ये घटनाएं पर्यावरण और संस्कृति को नष्ट कर रही हैं। बजरंग दल ने पार्क होटल से अनुरोध किया कि वे वैलेंटाइन डे को बढ़ावा न दें। साथ ही संगठन की ओर से कहा गया कि वे विरोध करेंगे और देखेंगे कि कोई कार्यक्रम आयोजित न हो। युवाओं से वीर दिवस में भाग लेने का अनुरोध भी किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें