Advertisement

Valentine’s Day: Valentine’s Day पर इस कंपनी ने दिलजले लोगों के लिए निकाला ये खास ऑफर

valentines-day-betrayed-lovers-company-seeks-old-love-letters-to-turn-into-toilet-paper-news-in-hindi

valentines-day-betrayed-lovers-company-seeks-old-love-letters-to-turn-into-toilet-paper-news-in-hindi

Share
Advertisement

Valentine’s Day: वैलेंटाइन वीक चल रहा है। बता दें, कि 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जाएगा। इसे लेकर दुनियाभर में तमाम तरह की तैयारियां की जा रही हैं। वहीं इस दौरान हर कंपनी मार्केट में तरह-तरह के ऑफर लेकर आती हैं। और लोगों को अलग अनुभव देने के लिए तमाम तरीके अपनाए जाते हैं और कोई भी कंपनी अपनी कमाई को बढ़ाने में जरा सी भी कसर नहीं छोड़ रही हैं। इसी बीच ‘Who Gives A Crap’ नाम की कंपनी ने लोगों के लिए एक खास ऑफर निकाला है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/horoscope/aaj-ka-rashifal-daily-horoscope-11-february-2024-news-in-hindi/

कंपनी का लोगों को दिया ये खास ऑफर

दरअसल, कंपनी वैलेंटाइन डे पर अपने टूटे रिश्ते को भुलाने और आगे बढ़ने का मौका दे रही है। और यह खास ऑफर उन लोगों के लिए है जिन्हें प्यार में धोखा मिला है। वहीं कंपनी का कहना है कि आप अपने पुराने प्यार को फ्लश कर अपना गुस्सा निकाल सकते हैं और मूवऑन कर सकते हैं। आपको बता दें, कि कंपनी लोगों को पुराने लव लेटर्स, कार्ड्स, या फिर व्हाटसएप चैट के प्रिंटआउट को टॉयलेट रोल में तबदील कर के बेच रही है। ताकी लोग इसे यूज करके फ्लश कर सकें और अपनी पुरानी बुरी यादों से छुटकारा पा सकें।

धोखेबाज मोहब्बत को करें टॉयलेट में फ्लश

गौरतलब है कि ‘हू गिव्स ए क्रैप’ नाम की कंपनी टॉयलेट पेपर बनाने का काम करती है। वहीं बताया जा रहा है कि कंपनी के इस खास ऑफर का नाम ‘फ्लश योर एक्स’ है। साथ ही कंपनी ने अपने इस खास ऑफर में कहा- “आप अपनी बुरी यादों की दराज में पड़े लव लेटर को हमें मेल करें और हम उन्हें फ्रोडक्शन तक पहुंचाएंगे। वहीं जहां हम जादुई तरीके से उन लेटर्स को टॉयलेट पेपर में तब्दील कर देंगे। क्यों की ऐसी बुरी यादों का वहीं रहना ठीक है। जहां उनकी जगह है।”

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *