Advertisement

Love Partner: मनचाहा प्यार पाने के लिए आज ही करें ये अचूक टोटके

Share
Advertisement

Love Partner: वैलेंटाइन वीक शुरू गया है। ऐसे में हर लड़का-लड़की अपने गर्लफ्रेंड-बॉयफ्रेंड की तलाश करने में जुटे हुए हैं। कुछ ऐसे लोग है जिन्हें चाहते हुए भी प्यार नहीं मिल पा रहा है। अगर कोई अपना प्यार हासिल करना चाहता है तो इन उपायों को आजमाएं तो उनकी तलाश पूरी हो सकती है।

Advertisement

शुक्ल पक्ष के दौरान किसी भी महीने में शुक्रवार को राधा-कृष्ण के मंदिर में जाएं। उन्हें पान-सुपारी औऱ बांसुरी भेट करें, अच्छे से बांके बिहारी के दर्शन कर माखन मिश्री को भोग लगाएं ऐसा करने से आपको आपकी मंजिल अवश्य मिलेंगी। ऐसा 11 शुक्रवार तक करें। आपकी मनोकामना पूर्ण हो जाएंगी।

ज्योतिष के अनुसार शुक्र ग्रह को प्रेम और विवाह का कारक ग्रह माना गया है। व्यक्ति को प्रेम के साथ-साथ समस्त भोग विलास भी प्राप्त हो सकते हैं। आपकों बता दें कि शुक्रवार को सफेद वस्त्र धारण कर किसी शिव मंदिर में जाएं। वहां शिवलिंग के निकट एक आसन पर बैठकर शुक्र के मंत्र ‘ॐ शुं शुक्राय नमः’ का 16 हजार बार जप करें। ऐसा करने से सभी मनोरथ पूरे होंगे।

मनचाहा प्रेम पाने के लिए भगवान शिव की आराधना भी बताई गई है। इस उपाय में भगवान शिव की मां पार्वती की पपूजा करें। पूजा के बाद उनसे अपने लिए योग्य वर देने की प्रार्थना करें। ऐसा लगातार 41 दिन तक करने से आपको एक अच्छा लाइफ पार्टनर मिल जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

अन्य खबरें