Advertisement

Turkey News: पति को न नहाना पड़ा भारी,महिला ने कोर्ट में किया केस,यहां पढ़ें पूरी ख़बर

Turkey News: Husband had to suffer for not taking bath, woman filed case in court, read full news here

Turkey News: Husband had to suffer for not taking bath, woman filed case in court, read full news here

Share
Advertisement

Turkey News: तुर्की से बेहद ही अजीबो-गरीबो खबर है। जहां पर पति के न नहाने की आदत से परेशान पत्नी ने पति पर मुकदमा दायर किया है। बता दें, कि उसने हाल ही में अपने पति के खिलाफ मुकदमा दायर किया है। जिसमें दावा किया गया है कि वह शायद ही कभी नहाता है।

Advertisement

कोर्ट ने मुआवजे का दिया आदेश

सूत्रों से मिली मुताबिक, पति के खिलाफ किए गए महिला के इन दावों की पुष्टि के लिए कुछ गवाहों को भी कोर्ट में बुलाया गया था।  बता दें, कि गवाहों में कुछ परिचित और उसके साथ काम करने वाले कुछ सहकर्मी भी शामिल थे। और सभी ने महिला के पति की खराब व्यक्तिगत स्वच्छता की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें: https://hindikhabar.com/state/greater-noida-news-4-people-die-due-to-suffocation-news-in-hindi/

जिसके बाद अदालत ने महिला को पति से तलाक के लिए मंजूरी दे दी है। साथ ही पति को आदेश दिया कि वो अपनी पूर्व पत्नी को व्यक्तिगत स्वच्छता की कमी के लिए मुआवजे के रूप में 16,500 डॉलर का भुगतान करे।

हफ्ते में पति 1-2 बार करता था ब्रश

वहीं बताया जा रहा है कि अदालत के दस्तावेजों और गवाहों की गवाही से पता चला कि महिला का पति हर 7-10 दिनों में सिर्फ एक बार ही नहाता था। इतना ही नहीं हफ्ते में एक या दो बार ही ब्रश करता था।

 जिससे उसके मुंह से बदबू आने लगी थी और शरीर की दुर्गंध ने भी महिला का जीना मुहाल कर दिया था। जिससे परेशान होकर महिला ने अपने पति के खिलाफ मुकदा दायर किया। साथ ही पति से तालाक भी ले लिया।

Hindi Khabar App: देश, राजनीति, टेक, बॉलीवुड, राष्ट्र, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल, ऑटो से जुड़ी ख़बरो को मोबाइल पर पढ़ने के लिए हमारे ऐप को प्ले स्टोर से डाउनलोड कीजिए। हिन्दी ख़बर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *