Advertisement

इजरायल के राजदूत से कंगना की मुलाकात, हमास को बताया ‘रावण’

Kangana meets Israel Ambassador

PC: @NaorGilon/ Twitter

Share
Advertisement

Kangana meets Israel Ambassador: बीते कई दिनों से इजरायल और हमास के बीच जंग जारी है. इस जंग में अब तक सैंकड़ों मौते हो चुकी हैं. भारत भी अपने मित्र इजरायल के साथ इस संघर्ष में शामिल है. इसी बीच बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत दिल्ली स्थित इजरायल के दूतावास पहुंची.

Advertisement

अभिनेत्री कंगना रनौत ने दिल्ली में इजरायल के दूतावास जाकर राजदूत नाओर गिलोन से मुलाक़ात की.

Kangana meets Israel Ambassador: कंगना ने हमास को बताया आधुनिक रावण

उन्होंने सोशल प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर इस मुलाकात की तस्वीरें पोस्ट शेयर की हैं. वहीं इजराल के राजदूत गिलोन ने इसे ‘अच्छी मुलाक़ात’ बताया है और ‘शुक्रिया’ अदा किया.

कंगना रनौत ने लिखा, “आज पूरी दुनिया, ख़ासकर इजराइल और भारत आतंकवाद के ख़िलाफ़ अपनी जंग लड़ रहे हैं. कल जब मैं रावण दहन करने दिल्ली पहुंची तो मुझे लगा कि इजराइल एम्बेसी आकर उन लोगों से मिलना चाहिए जो आज के आधुनिक रावण हमास जैसे आतंकवादियों को परास्त कर रहे हैं.”

उन्होंने आगे लिखा, “जिस प्रकार से छोटे बच्चों को, महिलाओं को निशाना बनाया जा रहा है ये दिल को झकझोर देने वाला है. मुझे पूरी उम्मीद हैं आंतकवाद के ख़िलाफ़ इस युद्ध में इसराइल विजयी होगा.”

Kangana meets Israel Ambassador: क्या बोले इजरायल के राजदूत?

इजरायल के राजदूत गिलोन ने भी कंगना रनौत के साथ मुलाक़ात की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

सोशल प्लेटफ़ॉर्म एक्स पर उन्होंने लिखा, “कंगना रनौत से अच्छी मुलाक़ात हुई. वो दिल्ली में अपनी फ़िल्म के प्रीमियर के लिए आईं थीं और इजराइल को समर्थन देने के लिए हमारे दूतावास पहुंची.”

उन्होंने आगे लिखा, “मैं न सिर्फ़ उन्हें बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी और अपने भारतीय दोस्तों के प्रति आतंकवाद के ख़िलाफ़ साझा संघर्ष में उनके मजबूत समर्थन के लिए दिल से आभार व्यक्त करता हूं ”

ये भी पढ़ें: UN में इजरायल गाजा चर्चा पर पाकिस्तान का कश्मीर राग, भारत ने ऐसे दिया जवाब

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *